Koffee With Karan के साथ हॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं करण जौहर, बोले- Alia Bhatt मुझसे जलना मत

Karan Johar का शो Koffee With Karan अब हॉलीवुड का बनने जा रहा है. हाल ही में उन्होंने वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है.

बॉलीवुड के जाने माने फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) जल्द ही अपने शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए आने वाले हैं. इस शो में बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार पहुंचते हैं और अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज खोलते दिखाई देते हैं. इस बार शो बहुत ही खास होने वाला है, क्योंकि शो के होस्ट करण जौहर अपना हॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. बता दें कि वह शो के जरिए ही हॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं.

करण जौहर (Karan Johar) ने वीडियो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है. वीडियो में करण यह कहते दिखाई दिए कि मैं बहुत खुशनसीब हूं, क्योंकि मैं अपना हॉलीवुड डेब्यू करने जा रहा हूं. वीडियो में करण ने यह भी कहा कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) तुम मुझसे जलना मत. आगे करण ने कहा कि यूएसए के मेरे जितने भी फैंस है वह मेरे शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) के सातवें सीजन को HULU पर देख सकते हैं. आप सभी से वहां मिलता हूं, टूडल्स. वीडियो शेयर करते हुए करण ने कैप्शन में लिखा हॉलीवुड बुला रहा है कॉफी के साथ.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

Must Read- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah को मिले नए नट्टू काका, यह दिग्गज कलाकार निभाएगा किरदार

हाल ही में करण जौहर (Karan Johar) ने शो का प्रोमो वीडियो शेयर किया था. जिसमें उन्होंने यह बताया था कि शो के लिए जब वह किसी सेलिब्रिटी को बुलाते हैं, तब उन्हें कितने पापड़ बेलने पड़ते हैं. उन्होंने बताया कि सेलिब्रिटी को शो पर बुलाना आसान काम नहीं है, उसके बाद जब वह अपने निजी जीवन के बारे में हम से बात करते हैं, तो ट्रोलर्स मीम्स बनाकर निशाना साधते हैं.

कॉफी विद करण (Koffee With Karan) के अब तक के छह सीजन बहुत सक्सेसफुल रहे हैं और यह सातवां सीजन है. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक इस शो के लिए करण जौहर (Karan Johar) एक एपिसोड का 1-2 करोड़ रुपए चार्ज कर रहे हैं. बताया जा रहा है की शो में 20 से 22 एपिसोड होंगे जिसके चलते करण जौहर लगभग 40 करोड़ रूपए कमाने वाले हैं.