‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के दर्शक दुनिया के कोने-कोने में मौजूद हैं। शो से जुड़े सभी एक्‍टर्स का इसकी पॉपुलैरिटी में अहम योगदान रहा है। दर्शकों को एक बार फिर हंसाने के लिए द कपिल शर्मा शो टीवी पर वापसी कर रहा है। जानकारी के लिए बता दें शो 10 सितंबर को फिर से दर्शकों के सामने होगा। हाल ही में इस शो का प्रमोशनल वीडियो सामने आया है। फैंस के बीच नए सीजन को लेकर काफी उत्सुकता नजर आ रही है। लेकिन, कृष्णा अभिषेक के शो छोड़ने की खबर सुनते ही कई फैंस हैरान रह गए। साथ ही कॉमेडियन ने खुद इस शो को छोड़ने का ऐलान किया है।

चंदन प्रभाकर ने छोड़ा द कपिल शर्मा शो

कपिल शर्मा के बचपन के दोस्त चंदन ने भी शो को अलविदा कह दिया है। बता दें चंदन शो में चंदू एक सहायक के रूप में दिखाई देते हैं। वह इस शो में काफी समय से काम कर रहे थे। लेकिन अब अचानक उनका यह शो छोड़ कर चले जाना किसी को रास नहीं आ रहा है। इसे लेकर दर्शकों के मन में कई सवाल उठ रहे हैं कि आखिर परफॉर्मर ने शो छोड़ने का फैसला क्यों किया।

Also Read – हरे रंग का लहंगा पहन Urvashi Rautela ने दिखाई खूबसूरत अदाएं, कैप्शन में लिखा खूबसूरत पोस्ट

कई फैंस कर रहे आने वाले सीजन का बेसब्री से इंतजार

आपको बता दें कि द कपिल शर्मा शो की कास्ट को लेकर काफी समय से खबरें आ रही हैं। इसी के साथ कई फैंस को आने वाले सीजन का बेसब्री से इंतजार है, लेकिन कुछ पुराने कलाकार शो छोड़ रहे हैं। जिसे लेकर दर्शक नाराज नजर आ रहे है। इसी बीच चंदन प्रभाकर ने शो छोड़ने का फैसला किया है। चंदन लंबे समय से कपिल के करीबी रहे हैं। अपने बुरे वक्त में भी केएच ने कभी पिल का साथ नहीं छोड़ा। कुछ अटकलें हैं कि हो सकता है कि चंदन ने कपिल के साथ पहले के तर्क के कारण उसे निकालने का फैसला नहीं किया हो।

आज भी कपिल के अच्छे दोस्त है चंदन

जानकारी के लिए बता दें चंदन आज भी कपिल के बहुत अच्छे दोस्त हैं। दरअसल, चंदन इस शो से ब्रेक लेना चाहते हैं। चंदन लंबे समय से यही भूमिका निभा रहे हैं। ऐसे में वह अपने किरदार से खुद को ऊबा हुआ पाते हैं। हालांकि दर्शकों को चंदू चायवाला के बारे में काफी कुछ पता चला, कॉमिक टाइमिंग अच्छी थी लेकिन चंदन उसी रोल से ऊब चुके थे।