बिहार से एक बार फिर दिल्ली के कंझावाला हत्याकांड जैसी खौफनाक घटना सामने आयी है। हाइवे पर एक कार ने साइकिल पर जा रहे एक बुजुर्ग शख्स को टक्कर मार दी और बोनट में फंसे बुजुर्ग शख्स को करीब आठ किलोमीटर तक घसीटकर ले गया। इसके बाद कार सवार व्यक्ति बुजुर्ग को रौंदकर फरार हो गया।

जानकारी के मुताबिक, साइकिल सवार 70 वर्षीय शंकर चौधरी नेशनल हाइवे 27 पर बंगरा चौक के पास सड़क पार कर रहे थे जिस दौरान गोपालगंज की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने उनकी साइकिल को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बुजुर्ग उछलकर कार की बोनट पर गिर गए और उन्होंने वाइपर को पकड़ लिया। इस दौरान वह कार रोकने को रोकने के लिए चिल्लाते रहे, लेकिन चालक ने कार नहीं रोकी।

वहीं कुछ लोगों ने बताया कि बुजुर्ग काफी देर तक लेकिन कार चालक ने कार नहीं रोकी जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने बुजुर्ग की चीखने की आवाज़ सुनकर उसको रोकने की कोशिश भी की लेकिन कार नहीं रुकी। फ़िलहाल पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है, लेकिन कार सवार मौके से फरार हो चुका था।

Also Read : IMD Alert: अगले 48 घंटों में इन 10 जिलों में होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

पुलिस ने बताया कि कार के पंजीकरण नंबर से उसके मालिक के बारे में पता लगा रही है। वहीं दूसरी तरफ घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने काफी विरोध प्रदर्शन भी किया जिसके बाद क्षेत्राधिकारी निरंजन कुमार मिश्रा ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया जिसके बाद मामला शांत हुआ।