“रुद्राक्ष महोत्सव” स्थगित होने पर कमलनाथ का शिवराज पर तंज, कहा- दबाव डालकर पहले दिन ही…

सीहोर में प्रसिद्ध कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा जी (pandit pradeep mishra) कुबेरेश्वर धाम में रुद्राक्ष महोत्सव के आयोजन में कथा वाचन कर रहें थें।

shivraj kamalnath

सीहोर : सीहोर में प्रसिद्ध कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा जी (pandit pradeep mishra) कुबेरेश्वर धाम में रुद्राक्ष महोत्सव के आयोजन में कथा वाचन कर रहें थें। 7 दिवसीय ये आयोजन विठलेश सेवा समिति द्वारा किया जा रहा था। जिसमें आज 3 लाख से भी ज्यादा लोग पहुँच गए, इस वजह से सारी व्यवस्थायें अनियंत्रित हो गई।

बताया जा रहा है कि लगभग 40 किलोमीटर लंबा जाम लगने की खबर सामने आई थी। कहा जा रहा है कि 7 दिन में करीब 15 लाख श्रद्धालु आएंगे। इस वजह से इस कार्यक्रम को यही रोक दिया गया। इस कार्यक्रम के स्थगित होते पर कांग्रेस ने बीजेपी को जमकर तंज मारे है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक ट्वीट शेयर किया है।

Must Read : रुद्राक्ष महोत्सव स्थगित होने पर रो पड़े Pandit Pradeep Mishra , अब भक्तों को घर-घर भेजेंगे रुद्राक्ष

जिसमें उन्होंने शिवराज पर तंज मारते हुए लिखा है कि महाशिवरात्रि की पूर्व संध्या , शिवराज जी की सरकार , शिवराज जी का क्षेत्र और शिव ज्ञान की गंगा बहाने वाला “शिव महापुराण व रुद्राक्ष महोत्सव” का 7 दिवसीय महाआयोजन दबाव डालकर पहले दिन ही स्थगित करा दिया गया, क्योंकि प्रशासन लाखों श्रद्धालुओं की व्यवस्था संभालने में असफल साबित?

एक कथावाचक को आँखो में आंसू भरकर व्यासपीठ से इस सच्चाई को श्रद्धालुओं को बताना पड़े तो इससे शर्मनाक प्रदेश के लिये कुछ और हो नही हो सकता है। जो ख़ुद को धर्मप्रेमी बताते है यह है उनकी सरकार की हक़ीक़त। बड़ी संख्या में श्रद्धालु नाराज़ , प्रदेश के इतिहास में ऐसा कभी नही हुआ।

इसके अलावा कांग्रेस प्रवक्ता ने ट्वीट शेयर कर लिखा है कि आपके आशीर्वाद और कृपा से ही सरकार चल रही है “महाराज”

एक और अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि शिवराज जी का प्रशासन , शिवराज जी के क्षेत्र में “शिवमहापुराण” के आयोजन को स्थगित करा रहा है और गृहमंत्री जी कह रहे है मैं आपके साथ, एक बार फिर दोनो आमने – सामने?