काजोल आज कल अपनी फिल्म के प्रचार प्रसार में काफी व्यस्त दिख रही हैं. लेकिन इस बीच काजोल का एक बहुत पुराना विडियो वायरल हो रहा हैं. बॉलीवुड के शानदार अभिनेता अजय देवगन की पत्नी, फेमस एक्ट्रेस तनूजा की बेटी औरखुद अपने आप में एक जानी बेहतरीन अभिनेत्री काजोल को आज के दशक में लगभग सभी लोग जानते और पहचानते हैं. काजोल ने अपनी फिल्मो में अच्छा अभिनय करके अये मुकाम हासिल किया हैं. लेकिन लंबे समय के बाद काजोल फिर से एक नई फिल्म के साथ थिएटर में नज़र आने वाली हैं. काजोल इन दिनों अपनी फिल्म के प्रचार में काफी संलग्न दिख रही हैं. लेकिन इसदौरान काजोल का एक बहुत पुराना विडियो वायरल हो रहा हैं. जिसमें वह oops moment का शिकार हुई हैं. काजोल का यह विडियो एक कैमरे में कैद हुआ हैं. और काफी लोगो ने इस वीडियो को देखा भी हैं. हाल ही में काजोल कुछ दिन पूर्व दुर्गा पूजा के एक प्रोग्राम में सम्मिलित हुई थी. जिसमें वह oops moment का शिकार बनी थी.

Also Read – हिरोइन बनने के लिए डायरेक्टर ने Priyanka Chopra के सामने रख दी थी ये बड़ी डिमांड, सुनते ही उड़ जाएंगे होश

काजोल के oops moment का वीडियो हुआ वायरल

दरअसल एक्ट्रेस काजोल का एक पुराना विडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं. जिसमें वह oops moment का शिकार हुई हैं. काजोल का वायरल विडियो एक साल पुराना हैं. जो अभी वायरल हो रहा हैं .काजोल का यह oops moment वाला विडियो दुर्गा पूजा का हैं. ऐसा माना जाता है की काजोल दुर्गा पूजा के लिए किसी कार्यक्रम मेंसम्मिलित हुई थी. जिसमें वह oops moment का शिकार बनी थी.

एक्ट्रेस काजोल ने इस वायरल विडियो में लाल रंग की साड़ी और शानदार ब्लाउज पहना हुआ हैं. साथ ही इस वायरल विडियो में काजोल के साथ रानी मुखर्जी भी नजर आ रही हैं. इस विडियो में देखा जा रहा है की काजोल दुर्गा माता की मूर्ति के सामने खड़ी हैं. और वहा शामिल पंडितजी के साथ काम में उनका हाथ भी बंटा रही हैं. इसी समय काजोल अपनी साड़ी को ठीक करने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन काजोल अपनी साड़ी को अच्छे से नही संभाल पाती हैं. और उनकी साड़ी का पल्लू खिसक जाता है. जिसके कारण काजोल का क्लीवेज कैमरे में कैद हो जाता हैं. और जिसके कारण काजोल oops moment का शिकार बन जाती हैं. काजोल का यह विडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं.