इवेंट में Kajol Devgan की साड़ी ने दिया धोका, वीडियो वायरल

बॉलीवुड (Bollywood) से लेकर हॉलीवुड (Hollywood) तक कई सारी ऐसी अभिनेत्रियां है जो किसी इवेंट या अवॉर्ड सेरेमनी (Award Ceremony) में उप्स मोमेंट का शिकार होती रहती है।

बॉलीवुड (Bollywood) से लेकर हॉलीवुड (Hollywood) तक कई सारी ऐसी अभिनेत्रियां है जो किसी इवेंट या अवॉर्ड सेरेमनी (Award Ceremony) में उप्स मोमेंट का शिकार होती रहती है। वहीं सेलिब्रिटीज़ ऐसे इवेंट्स में एक से बढ़कर एक आउटफिट पहन कर आती है पर कई बार इन आउटफिट के ही चलते वह अनकम्फ़र्टेबल फील करती है और उनके साथ कुछ गलत हरकत हो जाती है और फिर वही हरकत कैमरे में कैद हो जाती है। फिलहाल ऐसा ही कुछ काजोल देवगन के साथ भी हुआ है।

Also Read – बॉलीवुड में एंट्री ले रही हैं Nysa Devgan! पिता Ajay Devgan ने किया खुलासा

दरअसल तानाजी फिल्म के प्रमोशन के मौके पर सिनेमा की पूरी टीम आई थी इस मौके पर काजोल देवगन ने साड़ी पहनी हुई थी। लेकिन साड़ी को सही तरीके से पिनअप नहीं किया गया था और उनका ब्लाउज काफी डीपनैक थे और इसी डीपनैक के कारण उनका क्लीवेज दिख रहा था इस दौरान काजोल बार-बार साड़ी के ब्लाउज को ठीक करते हुए सामने से छुपाने की कोशिश कर रही थी। इस पुरे इवेंट में वह अपनी साडी को ही संभाल रही थी और इस चीज़ की चिंता उनके चेहरे पर घबराहट के भाव दिख रही थी।

Also Read – इस वजह से kajol को अपना जीवनसाथी चुन बैठे थे Ajay Devgan, लेकिन कभी नहीं किया प्रोपोज

काजोल ने इस चीज़ से बचने के लिए काफी कोशिश करी लेकिन इतनी कोशिशों के बाद भी उनका उप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो ही गया। Apperanews.com की रिपोर्ट के मुताबिक इस वक्त काजोल का यही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।