Jug Jug Jeeyo Movie Review : Varun Dhawan पर भारी पड़े अनिल कपूर, कमज़ोर है पटकथा

जुग जुग जियो फिल्म रिव्यू -कमज़ोर है कहानी और पटकथा ,वरुण धवन पर भारी पड़े अनिल कपूर, नीतू कपूर, कियारा आडवाणी का अच्छा है अभिनय

फिल्म जुग जुग जियो का जब ट्रेलर आया था तब ऐसा लगा था कि फिल्म मनोरंजन से भरपूर होगी, मगर फिल्म के रिलीज़ के बाद दर्शकों को ये फिल्म कोई खास पसंद नहीं आई। कमज़ोर कहानी और फीकी पटकथा ने फिल्म को मनोरंजक फिल्मों की फेहरिस्त से बाहर कर दिया है। फिल्म जुग जुग जियो में वरुण धवन, अनिल कपूर, नीतू कपूर, कियारा आडवाणी और मनीष पॉल आदि कलाकार हैं।

कुछ ऐसी है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी की शुरुआत पटियाला पंजाब से होती है जहां कुकु (वरुण धवन) और नैना (कियारा आडवाणी) दोनों बचपन से एक-दूसरे को पसंद करते हैं और बड़े हो जाने पर दोनों की शादी भी हो जाती है। कहानी कुछ साल आगे बढ़ती है और कुकु और नैना पटियाला से कनाडा पहुंच चुके होते हैं। दोनों का प्यार वक्त के साथ कम होने लगता है और रोज रोज के झगड़े बढ़ने लगते हैं। बात तलाक तक पंहुच जाती है।

Read More : Janhvi Kapoor ने Red बैकलेस गाउन पहन फैंस पर चलाया अपने हुस्न का जलवा

इसी बीच कुकु की छोटी बहन गिन्नी की शादी तय हो जाती है ,जिसके लिए दोनों भारत आते हैं। कुकू दोनों के तलाक की बात अपने घर पर करता है ,तभी उसे पता चलता है कि उसके पिता भीम (अनिल कपूर ) और माँ गीता (नीतू कपूर) भी तलाक लेने वाले हैं। इसके बाद कहानी में ट्विस्ट आता है और कुकू ,नैना से अपने रिश्ते को लेकर असमंजस में पंहुच जाता है। इसके बाद कुकू नैना से अपना और अपने माता पिता का रिश्ता बचाने में जुट जाता है।

पुराने अनिल कपूर भारी पड़े नए वरुण धवन से

Read More : Shahrukh Khan की बेटी ने किया मीडिया को इग्नोर, ट्रोल्स बोले- अभी से इतना घमंड…

फिल्म जुग जुग जियो में अभिनय की बात करें तो अनिल कपूर , वरुण धवन और बाकी दूसरे कलाकारों पर भारी पड़ते दिखाई देते हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि वरुण धवन एक अच्छे अभिनेता हैं मगर इस फिल्म में निभाया उनका सीरियस रोल बाकि की उनकी फिल्मों के कॉमेडी और एक्शन वाले रोल्स के जितना आकर्षित नहीं करता। वहीं अनिल कपूर फिल्म में हल्की फुलकी कॉमेडी से कुछ रंग भरने में सफल रहे हैं। नीतू कपूर, कियारा आडवाणी का अभिनय अच्छा है। साथ ही मनीष पॉल भी कॉमिक रोल में प्रभावित करते हैं।