जोधपुर: मॉडल सुसाइड केस में बड़ा खुलासा, मंत्री रामलाल को फंसने की हो रही थी साजिश

जोधपुर में एक मॉडल के खुदखुशी करने की कोशिश के मामले में एक नया मोड़ आया है. बताया जा रहा है कि इस मॉडल के जरिए राजस्थान के राजस्व मंत्री रामलाल जाट को हनीट्रैप में फंसाने की साजिश रची जा रही थी.

जोधपुर में एक मॉडल के खुदखुशी करने की कोशिश के मामले में एक नया मोड़ आया है। बताया जा रहा है कि इस मॉडल के जरिए राजस्थान के राजस्व मंत्री रामलाल जाट को हनीट्रैप में फंसाने की साजिश रची जा रही थी। वहीं, इससे पहले युवक-युवती अपनी साजिश में कामयाब होते उससे पहले मॉडल भीलवाड़ा से निकल गई। जिसके बाद उनका सारा प्लान चौपट हो गया।

यह भी पढ़े – कभी पूल का तो कभी वादियों का लुफ्त उठाती नजर आई Sara Ali Khan, तस्वीरें वायरल

जोधपुर के DCP भुवन भूषण ने बताया कि, “अब तक की पूछताछ में सामने आया है कि दीपिका (30) और अक्षत (32) की प्लानिंग मॉडल के जरिए रामलाल जाट को फंसाने की थी। इनकी योजना थी कि किसी तरह यह मॉडल मंत्री के साथ एक बार संपर्क में आ जाए। इसके लिए दोनों ने मॉडल के ऊपर जाट के साथ सोने के लिए दबाव बनाया, लेकिन इसमें वो कामयाब न हो सके। दीपिका खुद एक मॉडल है और जयपुर की रहने वाली है।”

यह भी पढ़े – MP News : 24 घंटों में सामने आए 6000 पार मरीज, इंदौर में है इतने केस

जोधपुर के DCP ने बताया कि, “दो अन्य लड़कियों के साथ दीपिका और अक्षत ने भीलवाड़ा के सर्किट हाउस में रामलाल जाट से मुलाकात भी की थी। कुछ समस्याओं के बहाने यह मुलाकात हुई थी। कुछ कागजात जाट को दिखाए गए। इन्हें देखने के बाद जाट ने साफ कह दिया कि यह उनसे जुड़ा हुआ मामला नहीं है। इससे ज्यादा बात आगे नहीं बढ़ पाई। दोनों आरोपी सर्किट हाउस के सामने स्थित एक होटल में ही ठहरे थे। अमूमन इस तरह के काम में लगे लोग किसी प्रभावशाली व्यक्ति को हनीट्रैप में फंसाकर उसके माध्यम से अपने काम करवाते हैं।”