Homeगैजेट्सJIO ने भी अपने ग्राहकों को दिया झटका, टैरिफ प्लान में की...

JIO ने भी अपने ग्राहकों को दिया झटका, टैरिफ प्लान में की बढ़ोतरी, 1 दिसंबर से होगी लागू

एयरटेल और वोडाफोन/आइडिया के बाद अब जियो ने भी अपने ग्राहकों को बड़ा झटका हाल ही में दिया है। बताया जा रहा है कि जियों ने भी दूसरी कंपनी की तरह अपने टैरिफ प्लान में बढ़ोतरी की है।

एयरटेल और वोडाफोन/आइडिया के बाद अब जियो ने भी अपने ग्राहकों को बड़ा झटका हाल ही में दिया है। बताया जा रहा है कि जियों ने भी दूसरी कंपनी की तरह अपने टैरिफ प्लान में बढ़ोतरी की है। जियो ने अपने प्रीपेड प्लान्स की कीमतों में इजाफा किया है इसको लेकर जियो ने एक बयान भी जारी किया है जिसमें कंपनी ने कहा है कि नए टैरिफ प्लान 1 दिसंबर 2021से लागू किया जाएगा। कंपनी ने दावा किया है कि उसके प्लान्स इंडस्ट्री में सबसे सस्ते हैं, जिसे सभी मौजूदा टचपॉइंट्स व चैनल्स पर एक्सेस किया जा सकता है।

Must Read : Love Horoscope : जानिए आपके प्रेम और वैवाहिक जीवन के लिए कैसा रहेगा दिन

जानकारी के मुताबिक, जियो के प्रीपेड प्लान्स की कीमतों में 16 रुपए से लेकर 480 रुपए तक बढ़ा दिए है। खास तौर पर अब लाए गए पुराने 75 रुपए के प्लान की नई कीमत अब 91 रुपए होगी। साथ ही अनलिमिटेड 129 रुपए वाला प्लान अब 155 रुपए में मिलेगा। बताया जा रहा है कि जियो ने सबसे ज्यादा 480 रुपए की बढ़ोतरी 365 दिन की वैलिडिटी वाले उस प्लान में की है दरअसल, ये अभी 2399 रुपये में पड़ता है।

 

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular