झारखंड : रांची हवाई अड्डे को बम से उड़ाने की धमकी, दो दिनों में दूसरा मामला

शुक्रवार को झारखंड की राजधानी रांची के बिरसा मुंडा हवाई अड्डे को बम से उड़ाने की धमकी दी गई। यह धमकी एक फोन मेसेज के माध्यम से दी गई है। धमकी देने वाले के द्वारा 20 लाख रुपयों की मांग की गई है। बीते गुरुवार को भी हवाई अड्डे को बम से उड़ाने की ऐसी ही धमकी मिली थी।

शुक्रवार को झारखंड (Jharkhand) की राजधानी रांची के बिरसा मुंडा हवाई अड्डे (Birsa Munda Airport) को बम से उड़ाने की धमकी दी गई। यह धमकी एक फोन मेसेज के माध्यम से दी गई है। धमकी देने वाले के द्वारा 20 लाख रुपयों की मांग की गई है। हवाई अड्डा अधिकारी के अनुसार पुलिस विभाग के द्वारा इस धमकी को देखते हुए सुरक्षा और तलाशी की प्रक्रिया सख्त कर दी गई है और किसी अप्रिय घटना से निपटने की तैयारी कर ली गई है साथ ही हवाई अड्डा परिसर और आसपास के क्षेत्र में सघन सर्चिंग अभियान भी चलाया जा रहा है ।

Also Read-जम्मू कश्मीर : बारामूला में एक आतंकी का खात्मा, सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में किया ढेर, ऑपरेशन जारी

गुरुवार को भी मिली थी धमकी

गौरतलब है कि बीते गुरुवार को भी रांची के बिरसा मुंडा हवाई अड्डे को बम से उड़ाने की ऐसी ही धमकी मिली थी। यह धमकी एक फोन कॉल के माध्यम से दी गई थी जोकि बाद में फर्जी फोन कॉल साबित हो गया था। यह फोन कॉल झारखंड से बाहर से आया था, जिसके बाद हवाई अड्डा प्रशासन और स्थानीय पुलिस सक्रिय हो गए थे और सुरक्षा और सर्चिंग युद्ध स्तर पर शुरू किए गए थे, जिसमें जाँच के दौरान धमकी भरा फोन कॉल फर्जी पाया गया था। जिसके बाद में धमकी भरे फर्जी फोन कॉल करने वाले के अज्ञात आरोपी के खिलाफ पुलिस के द्वारा केस दर्ज करके, तलाश शुरू कर दी गई थी।

Also Read-प्रयागराज (उत्तर प्रदेश) : उफान पर हैं गंगा और यमुना, जल स्तर में निरंतर वृद्धि , बढ़ रही खतरे के निशान की तरफ, जारी किया गया अलर्ट