Homeइंदौर न्यूज़जावेद हबीब का 'थूक' बना बड़ी चूक: इंदौर में बंद हुए इतने...

जावेद हबीब का ‘थूक’ बना बड़ी चूक: इंदौर में बंद हुए इतने फ्रेंचाइजी सैलून

हेयर डिजाइनर जावेद हबीब (Hair Designer Jawed Habib) की पिछले दिनों एक महिला के सिर पर थूंकने का वीडियो वायरल होने के बाद मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब खबर हैं कि इंदौर में जिन सैलून संचालकों ने जावेद हबीब की फ्रेंचाइजी ले रखी थी, उससे उन्होंने कान्ट्रेक्ट खत्म कर लिया हैं। शहर में करीब 8 सैलून संचालकों ने जावेद हबीब की फ्रेंचाइजी ले रखी थी।
अब विधायक आकाश विजयवर्गीय इन सभी का सम्मान कर रहे हैं। उन्होंने सभी सैलून संचालकों का आभार मानते हुए कहा कि नारी का अपमान करने वाले से अपना कान्ट्रेक्ट खत्म करने वालों का हम सम्मान करते हैं।
आपको बता दे जिन 8 सैलून संचालकों ने कान्ट्रेक्ट खत्म किया हैं, उनमें असलम खान (Aslam Khan) का महालक्ष्मी नगर में, कैलाश नरवारिया (Kailash Narwaria) का मल्हार माल के पीछे ट्रेनिंग सेंटर एवं सेंट्रल मॉल सैलून, अमित दांतरे (Amit Dantere) का वन सेंटर व मल्हार माल, कृष्णा तिवारी (Krishna Tiwari) का स्कीम न 54 में नवीन जुमले का स्कीम नंबर 140 में, अभिषेक सांईवाल (Abhishek Saiwal) का साकेत स्कवेयर में और करण सेठी का धेनू मार्केट में सैलून था। खबर हैं कि अब ये सैलून दूसरे नाम से संचालित किए जाएंगे।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular