jasmine bhasin के फैंस के लिए एक चौंकाने वाली खबर है, हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में दुल्हन के लिबास में नजर आ रही हैं और उनके साथ दूल्हे के रूप में नजर आ रहे हैं नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ . दोनों काफी मस्ती करते नजर आ रहे हैं. फैंस अब अपना सिर खुजलाने लगे हैं कि आखिर यह माजरा क्या है. जैस्मिन जिनका अफेयर अली के साथ है वो टोनी के साथ दुल्हन के लिबास में क्यों नजर आ रही हैं.

टोनी कक्कड़ ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया है, इस वीडियो में दूल्हे बने नजर आ रहे हैं और उनके साथ में जैस्मिन भसीन भी नजर आ रही हैं. दोनों को इस तरह दूल्हा-दुल्हन के रूप में देखकर फैंस काफी हैरान हैं. यही नहीं, इन दोनों के पोस्ट पर अली गोनी का भी रिएक्शन आया हुआ है. अगर आप सोच रहे हैं कि ये दोनों शादी करने जा रहे हैं तो आपको बता दें कि ऐसा बिलकुल भी नहीं है, क्योंकि यह सिर्फ एक गाने के लिए गेटअप लिया गया है. जैस्मिन भसीन जल्द ही टोनी कक्कड़ के संग एक गाने में नजर आने वाली हैं और यह वीडियो उसी गाने की एक झलक है.

टोनी कक्कड़ ने शेयर किया विडिओ

टोनी कक्कड़ ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने अपने नए गाने का नाम लिखा है, जो हैं- ‘व्हिस्की पिला दो’. इस गाने पर टोनी और जैस्मिन झूमते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों के आउटफिट की बात करें तो टोनी सफेद रंग की शेरवानी पहनी हुई और जैस्मिन ने पिंक और गोल्डन लहंगा पहना हुआ है. जैस्मिन भसीन इस लहंगे में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं.

Also Read – राखी सावंत ने रचाई शादी, जानिए कौन है नया हमसफ़र, अनदेखी तस्वीरें आईं सामने