शादी के नाम पर Jasmin Bhasin ने बनाया बेवकूफ, फैंस ने खोली पोल

टीवी के सबसे ज़्यादा पसंद किए जाने वाले कपल (Couple) में से एक अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) हर बार ऐसा कुछ करते है जिससे सभी का ध्यान उनके ऊपर जाता है।

टीवी के सबसे ज़्यादा पसंद किए जाने वाले कपल (Couple) में से एक अली गोनी (Ali Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) हर बार ऐसा कुछ करते है जिससे सभी का ध्यान उनके ऊपर जाता है। बीच में खबर आई थी कि इन दोनों का ब्रेकअप (Breakup) हो गया है लेकिन वो बात झूठी थी। अली गोनी ने एक वीडियो डाला था जिसमे उन्होंने बताया था कि हमने अपने-अपने पेरेंट्स (Parents) को हमारे बारे में बता दिया है और हमारी बात भीं पक्की हो गई है। अली गोनी का यह वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। लेकिन यह वीडियो को देखने के बाद लोग बोल रहे कि ये बेवकूफ बना रहे है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🦋jaslyxaashima🦋 (@jasly_love1501)

Also Read – जल्द ही Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो में वापिस आ रही दया बेन, पढ़े पूरी खबर

अली गोनी अपने वीडियो में कहते है कि ‘दोस्तों फाइनली बात पक्की हो ही गई है “मैंने और जैस्मिन ने अपने-अपने पेरेंट्स को बता दिया है। हम दोनों बहुत खुश है, अब बस इन्विटेशन कार्ड देना बचा है। हमने सोचा कि सोशल मीडिया के थ्रू ही सबको बता दें तो येस…।”

अली गोनी के अलावा इस मामले पर जैस्मिन भसीन ने भी फैंस से बात की है। जैस्मिन भसीन ने भी एक वीडियो के द्वारा ही कहा कि – ‘ आप सभी ने अली की स्टोरी तो देखि ही होगी, आख़िरकार हम ये करने जा रहे है। हम लोग बहुत ज़्यादा ही एक्साइटेड हैं और मुझे पता है कि आप लोग भी होंगे ही। आप लोग इंतज़ार कीजिए जबतक डेट नहीं आ जाती।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🦋jaslyxaashima🦋 (@jasly_love1501)

आपको बता दें कि अली गोनी और जैस्मिन भसीन की शादी को लेकर फैंस भी काफी खुश ही। अब ऐसे में फैंस इस वीडियो को देखने के बाद बोल रहे है कि ये ज़रूर कोई प्रैंक होगा या हमे बेवकूफ बना रहे है। एक यूज़र ने लिखा कि – “मैं दावे के साथ बोल सकती हूं की ये दोनों हमारे साथ प्रैंक कर रहे है।” दूसरे ने लिखा कि – “ज़रूर इनका कोई म्यूजिक वीडियो आ रहा होगा उसका प्रमोशन कर रहें होंगे, कोई शादी नहीं है।” इन दोनों के फैनपेज ने तो वीडियो पोस्ट करके लिखा कि – “प्लीज़ हमारी फीलिंग्स के साथ मत खेलो।”

Also Read – बिंदी , झुमका, येलो सूट में Monalisa की सादगी ने लूटी महफ़िल, फोटो वायरल