Jammu : कांग्रेस पर जमकर बरसे गुलाम नबी, रोड़ शो में भारी संख्या में उमड़ी भीड़

कांग्रेस के पूर्व नेता गुलाम नबी आजादा ने रविवार को जम्मू में एक रैली की। रैली में ह़जारों की संख्या में लोग मौजूद थे।

कांग्रेस के पूर्व नेता गुलाम नबी आजादा ने रविवार को जम्मू में एक रैली की। रैली में ह़जारों की संख्या में लोग मौजूद थे। इस दौरान उन्होंने जनसभा को संबोधित किया। वह कांग्रेस पार्टी पर जमकर बरसे। इसी कड़ी में उन्होंने रोड़ शो भी किया। उनके रोड़ शो में भारी संख्या में भीड़ उमड़ी थी। बता दें, कांग्रेस से अलग होने के बाद। यह उनका पहली रैली थी।

संबोधन में ये बोले कांग्रेस पर

पिछले कुछ दिन पहले कांग्रेस के नेता गुलाम नबी ने पार्टी को अलविदा कर दिया था। उसके बाद वे अपनी नई पार्टी के गठन करने में व्यस्त थे। इसी बीच में आज यानि रविवार को रोड़ शो किया और उसके बाद उन्होंने रैली को संबोधित भी किया था। इस दौरान वे कांग्रेस पर जमकर बससे और कई आरोप-प्रत्यारोप लगाएं हैं।

Also Read : जब सिंपल लुक में परिवार के साथ गणपति दर्शन के लिए निकली नीता अंबानी, अपने लुक से किया सबको अट्रेक्ट

रैली को संबोधित करते हुए गुलाम नबी आजाद ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि वह हमेशा जमीन से जुड़े हुए हैं लेकिन उनके अलग पार्टी बनाने से कांग्रेस को बौखलाहट हो रही है।

खून-पसीने से बनाई

उन्होंने कहा कि ‘कांग्रेस हमने बनाई है। हमने खून-पसीने से बनाई है। हमारे खिलाफ गलत अफवाहें फैलाने से नहीं बनी है। हमारे गरीबों, किसानों, नौजवानों, बहू-बेटियां हमारी नस-नस में हैं। वो लोग जो हमें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं, उनकी पहुंच केवल ट्वीट, एसएमएस और कंप्यूटर तक है। वो डिबेट में खुश रहें, उन्हें वही नसीब हो। हम बुजुर्गों, किसानों के साथ ठीक हैं। उन्हें उनकी बादशाहत मुबारक।’

आपको बता दें कि गुलाम नबी आजाद ने 26 अगस्त को कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दिया था। इनके इस्तीफा देने के बाद जम्मू-कश्मीर के कांग्रेस के कई बड़े नेताओं ने भी इस्तीफा दे दिया था। इनमें पूर्व उपमुख्यमंत्री तारा चंद, पूर्व मंत्री माजिद वानी और मनोहर लाल शर्मा भी शामिल हैं।

गौरतलब है कि गुलाम नबी आजाद ने इस्तीफा देने के साथ ही राहुल गांधी पर भी जमकर निशाना साधा था। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को लिखे अपने पत्र में उन्होंने कहा था कि जब से राहुल गांधी के हाथ में कांग्रेस की ताकत आई तब से पार्टी लगातार पतन की ओर जा रही है।