जाखड़ ने किया अपना बचाव, कहा – सीएम केजरीवाल से नही खरीदा टिकट | Jakhar did his defense, said – no ticket bought from CM Kejriwal

0
10
ranveer jakhar

करोड़ में नहीं खरीदा पश्चिम दिल्ली संसदीय सीट से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार बलवीर जाखड़ ने अपने बेटे उदय द्वारा  लोकसभा टिकट के बदले सीएम केजरीवाल को 6 करोड़ रुपये दिए जाने वाले बयान को खारिज कर दिया है। जाखड़ ने कहा कि उदय उनके साथ नही रहता है वह शुरू से ही उसके नाना-नानी के पास रहता है।

बलवीर जाखड़ ने कहा कि ‘उदय की मां सिर्फ 1 साल मेरे साथ थीं। मेरा डिवोर्स 2009 में हो गया था। उदय जब से पैदा हुआ है, तब से वह मेरे साथ नहीं रहता। वह अपने नाना-नानी के पास रहता है।‘ साथ ही उन्होने कहा कि ‘सभी आरोपों की मैं निंदा करता हूं। मेरे अपने बेटे से कभी इस संबंध में बातचीत नहीं हुई। मुश्किल से ही उससे बात हो पाती है।’

must read : छिंदवाड़ा और शहडोल कलेक्टर पर गिरी गाज, चुनाव आयोग ने की यह बड़ी कार्रवाई

दरअसल जाखड़ के बेटे उदय ने सीएम केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके पिता को 6 करोड़ रुपये के बदले पार्टी ने उन्हे टिकट दिया है। उदय ने प्रेस कांफ्रेस में बताया कि “मेरे पिता ने पश्चिमी दिल्ली संसदीय सीट से टिकट हासिल करने के लिए 6 करोड़ रुपये अरविंद केजरीवाल को दिए है। कुछ समय पहले जब मैंने उन्हें (बलबीर) कहा था कि मुझे पढ़ाई के लिए पैसों की जरूरत है, तो उन्होंने मना कर दिया। उन्होंने सोचा कि वो पैसा इलेक्शन में लगा पाएंगे।”

must read : महिलओं के हाथ में दिग्गजों की किस्मत

उदय ने कहा कि मेरे पिता ने तीन महीने पहले ही राजनीति में प्रवेश किया है। जनवरी मे उन्होने मुझे बतया था कि आप पार्टी ने उन्हे 6 करोड़ रुपयों के बदले टिकट ऑफर किया है। उन्हे यह पैसे सीधे तौर पर केजरीवाल और गोपाल राय को देने थे। सीएम केजरीवाल को 6 करोड़ देने के बाद मेरे पिता को पश्चिमी दिल्ली से टिकट दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here