इंदौर। जयपुरिया प्रबंध संस्थान इंदौर का जय उत्सव 2023 वार्षिक उत्सव का आयोजन डकाच्या कैम्पस में किया। इसमें 13 से 14 जनवरी तक लाइव कंसर्ट के साथ विभिन्न स्पोर्ट्स और कल्चरल फेस्ट आय़ोजित किए गए। जय उत्सव का आखिरी दिन हुआ लाइव कंसर्ट युवाओं के साथ काफी यादगार रहा। युवा कलाकार जब युवाओं के बीच मौजूद हो तो शायद वह लाइव कंसर्ट हर किसी के लिए यादगार बन जाता है। जय उत्सव 2023 में सिंगर शर्ली सेतिया ने अपने गीतों से ऐसा समां बांधा की हर युवा उनके गीतों पर थिरकता नजर आया।

जयपुरिया प्रबंध संस्थान के वार्षिक उत्सव में दूसरे दिन 14 जनवरी को होटल शेरेटन ग्रांड में लाइव कंसर्ट हुआ। इसमें बालीवुड सिंगर शर्ली सेतिया ने शानदार गीतों की प्रस्तुति दी। शर्ली सेतिया के आवाज का जादू ऐसा चला की इस लाइव कंसर्ट 50 से ज्यादा कॅालेजों के छात्र थिरकने से खुद को रोक नहीं सके। शर्ली ने आशिकी फिल्म का अब तुम ही हो…गीत की शानदार प्रस्तुति। इसके बाद रीमेक्स सांग से शर्ली शेतिया ने समा बांध दिया।

जय उत्सव में दिखा हुनर और नई सोच का संगम

जय उत्सव 2023 में शहर के कई कॅालेजों के छात्रों के लिए अपनी सोच और हुनर को पेश करने का बेहतरीन मंच बना।एक ओर जहां स्पोटर्स फेस्ट में शहर के 40 से ज्यादा कॅालेजों के छात्रों ने फुटबॅाल प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। वहीं जय उत्सव में इंदौर के कई कॉलेज के प्रतिभागियों ने विभिन्न प्रतियोगिता में अपने हुनर के दम पर जीत हासिल की। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डॅा.वी.एस.यादव एवं ऋतु केडिया ने सभी टीमों का उत्साहवर्धन किया।

संस्थान के निदेशक डॅा.दीपांकर चक्रवर्ती ने सभी का आभार व्यक्त किया। एवं कार्यक्रम का संचालन डॅा. रेखा अत्री डीन (स्टूडेंट वेलफेयर) ने किया। जय उत्सव में खासतौर पर स्पोर्ट्स फेस्ट में जैसे बालीबॅाल,गली क्रिकेट मैच में 40 से ज्यादा कॅालेजों के छात्रों ने हिस्सा लिया। इसमें हर मैच में टीम ने अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर जीत हासिल की। नुक्कड नाटक के जरिए युवाओं ने जहां विभिन्न मुद्दों पर संदेश दिए। वहीं नृत्य प्रतियोगिता में देशभक्ति और समूह नृत्य के जरिए युवाओं ने अपने हुनर के दम पर जीत हासिल की।

सांस्कृतिक कार्यक्रमों में नाटक और नुक्कड नाटक के साथ कई गीतों की प्रस्तुतियां भी युवाओं ने दी। जय उत्सव में कल्चरल और स्पोर्ट्स मैच के साथ कॅालेजों के छात्रों के लिए हाट बाजार भी काफी यादगार रहा। इसमें हर टीम ने कई उत्पादों के साथ स्वादिष्ट व्यंजन भी बनाए।

Source : PR 

Also Read – Nora Fatehi ने फोटोशूट के लिए पहनी अजीबो-गरीब ड्रेस, लोगों ने किया जमकर ट्रोल