दबंग टूर को लेकर Jacqueline Fernandez ने बोला झूठ, बढ़ी मुश्किलें

बता दें कि जैकलीन ने कोर्ट में विदेश जाने के लिए दायर की गई एप्लीकेशन को वापस ले लिया है. ED के वेरिफिकेशन के बाद जब यह सामने आया कि जैकलीन का दावा झूठा है तो उन्हें अपनी एप्लीकेशन वापस लेनी पड़ी.

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) पिछले कुछ दिनों से सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. वजह है उनका मनी लॉन्ड्रिंग के केस में फंसना. वह लगातार ED ऑफिस के चक्कर काटते दिखाई दे रही है. ED की ओर से उन्हें देश छोड़कर बाहर जाने की इजाजत नहीं दी जा रही है. इस मामले को लेकर जैकलिन ने कोर्ट की शरण ली थी और विदेश जाने की अनुमति मांगी थी लेकिन अब इन सब बातों में एक नया ट्विस्ट निकल कर सामने आया है.

बता दें कि जैकलीन ने कोर्ट में विदेश जाने के लिए दायर की गई एप्लीकेशन को वापस ले लिया है. ED के वेरिफिकेशन के बाद जब यह सामने आया कि जैकलीन का दावा झूठा है तो उन्हें अपनी एप्लीकेशन वापस लेनी पड़ी. जैकलीन ने बताया था कि उन्हें दबंग टूर के लिए नेपाल जाना है लेकिन ED का कहना है कि जैकलीन इस टूर का हिस्सा नहीं है. जांच एजेंसी की बात सामने आने के बाद जैकलिन ने अपनी एप्लीकेशन वापस ले ली है.

Must Read- Kapil Sharma ने फनी अंदाज में बताया बैंगन का राज, शो का प्रोमो आते ही फैंस हुए लोटपोट

बता दें कि ईडी की ओर से जैकलीन को सुकेश चंद्रशेखर के मनी लांड्रिंग केस में अभी क्लीनचिट नहीं दी गई है. उनसे कई बार पूछताछ की जा चुकी है क्योंकि सुकेश ने जैकलीन और उनके परिवार वालों को ठगी के पैसों से ही महंगे तोहफे दिए थे. इस सब की वजह से जैकलीन की 7.27 करोड़ की संपत्ति भी ईडी ने जप्त कर ली है.

बता दें कि प्रोफेशनल टूर पर जाने के लिए जैकलीन ने कोर्ट से 15 दिन की परमिशन ली थी. आबू धाबी में होने वाले आइफा अवार्ड में हिस्सा लेना चाहती थी. इसके अलावा उन्हें फ्रांस और नेपाल भी जाना था. वो कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा भी बनना चाहती है, लेकिन वह कहीं भी नहीं जा पाई. जैकलीन के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो इस वक्त उनकी कई सारी फिल्में पाइप लाइन में है सर्कस, रामसेतु जैसी फिल्मों में वह नजर आएंगी.