Jacqueline Fernandez: दिल्ली पुलिस के दफ्तर पहुंचीं जैकलीन, EOW ने दूसरी बार किया है तलब

सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं और पुलिस भी जांच में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है।

सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं और पुलिस भी जांच में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है। इसलिए इस मामले से जुड़े हर आरोपी से पूछताछ की जा रही है। अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को आज एक बार फिर से ईओडब्ल्यू शाखा में तलब किया गया है। अभिनेत्री पूछताछ के लिए दफ्तर पहुंच चुकी हैं। इससे पहले 14 सितंबर को उनसे तकरीबन 8 घंटे पूछताछ की गई थी।

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडीज अब तक कई बार ईडी के सामने पूछताछ के लिए पेश हो चुकी हैं। अब इस मामले में आर्थिक अपराध शाखा द्वारा जांच की जा रही है। पुलिस इस मामले की तह तक जाने की हर संभव कोशिश कर रही हैं और लगातार अपनी जांच को आगे बढ़ा रही है। 14 सितंबर को जैकलीन और पिंकी ईरानी जिसके माध्यम से एक्ट्रेस की मुलाकात सुकेश से हुई थी के सामने बैठाकर पूछताछ की गई थी।

Also Read – Uunchai: बिग बी की फिल्म का नया पोस्टर रिलीज, बमन ईरानी- अनुपम खेर संग ऊचांईयों का मजा लेते दिखे महानायक


200 करोड़ रुपए की रंगदारी का आरोपी सुकेश चंद्रशेखर वर्तमान में दिल्ली की जेल में बंद हैं और उसके खिलाफ 10 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं। जैकलीन और नोरा फतेही के अलावा हाल ही में अन्य चार और अभिनेत्रियों के नाम भी इस मामले में सामने आए थे। कथित तौर पर निकिता तंबोली, चाहत खन्ना, सोफिया सिंह और अरुशा पाटिल ने ठग सुकेश चंद्रशेखर से जेल में मुलाकात की थी।

पूछताछ के लिए दिल्ली पुलिस के दफ्तर पहोची जैकलीन

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, जैकलीन फर्नांडीज सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा के दफ्तर पहुंच चुकी हैं।