फिल्म ‘साहो’ के एक गाने के लिए जैकलीन फर्नांडीज को मिले हैं इतने करोड़

प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' इन दिनों काफी चर्चा में चल रही हैं इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है हाल ही में रिलीज हुआ साहो का डांसिंग नंबर बैड बॉय म्यूजिक फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

0
73
prabhas-min

प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘साहो’ इन दिनों काफी चर्चा में चल रही हैं। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में रिलीज हुआ साहो का डांसिंग नंबर बैड बॉय म्यूजिक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इस गाने में प्रभास और जैकलीन फर्नांडीज नजर आ रहे है। गाने को नीति मोहन और बादशाह ने गाया है। जैकलीन फर्नांडीज और प्रभास पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करते नजर आए है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सॉन्ग बैड बॉय के लिए जैकलीन फर्नांडीज ने 2 करोड़ चार्ज किए हैं। यह गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा हैं और सबसे खास बात यह हैं कि गाने में प्रभास और जैकलीन फर्नांडीज की सिजलिंग केमिस्ट्री फैंस को और भी ज्यादा पसंद आ रही है। अभी तक साहो के तीन गाने रिलीज किए जा चुके हैं। ‘साइको सैयां’ और ‘इन्नी सोनी’ के बाद बैड बॉय लोगों की जुबां पर चढ़ा हुआ है।

फिल्म ‘साहो’ एक्शन से भरपूर है जिसे निर्देशक सुजीत बना रहे हैं। फिल्म में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश, अरुण विजय और जैकी श्रॉफ भी सहायक भूमिकाओं में हैं। फिल्म का संगीत शानदार तिकड़ी शंकर, एहसान और लॉय द्वारा बनाया गया है। मेकर्स ने साहो की मेकिंग में 350 करोड़ का भारी भरकम बजट खर्च किया है। इन दिनों प्रभास और श्रद्धा कपूर फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। यह फिल्म 30 अगस्त को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here