Ananya Panday के सपोर्ट में आए ईशान खट्टर! फूलों का गुलदस्ता लिए पहुंचे मिलने

Ananya Panday : ड्रग्स केस में फंसी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे से पूछताछ के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम गुरुवार को मुंबई स्थित उनके घर पहुंची।

Ananya Panday

Ananya Panday : ड्रग्स केस में फंसी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे से पूछताछ के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम गुरुवार को मुंबई स्थित उनके घर पहुंची। जहां करीब दो घंटे अनन्या से पूछताछ के बाद एनसीबी की टीम उनके घर से कुछ सामान भी साथ लेकर गई। वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री के ऐसे कई सेलेब्स है जो जो अनन्या का सपोर्ट कर रहे हैं। वहीं खास बात तो यह है कि अब उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड ईशान खट्टर ने भी अनन्या का हौसला बढ़ाया है।

Ishaan Khatter paid rumoured girlfriend Ananya Panday a visit.

 

बता दें वे अनन्या से हाल ही में मिलते भी नजर आए। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें वे सड़क किनारे फूल खरीदते भी नजर आ रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है कि ईशान खट्टर एक दुकान पर फूलों का गुलदस्ता खरीदते नजर आ रहे हैं। वहीं इस गुलदस्ते को खरीदने के बाद ईशान अपनी गाड़ी में बैठकर अनन्या की बिल्डिंग की ओर जाते दिखाई देते हैं। इसी से ये कयास लगाया जा रहा है कि ईशान इस मुश्किल वक्त में अनन्या से मिलने पहुंचे हैं और उनका फुल सपोर्ट कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CVXhD8kqRIQ/

वहीं ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की बात करें तो इन दोनों की ऑन स्क्रीन जोड़ी को भले ही बहुत ज्यादा पसंद ना किया गया हो मगर पर्सनल लाइफ में फैंस उन्हें साथ में देखना पसंद करते हैं। यह दोनों फिल्म ‘खाली पीली’ में साथ नजर आए थे। इस मूवी के बाद से ही दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरें सामने आईं। हालांकि मीडिया के सामने दोनों एक दूसरे को बस अपना अच्छा दोस्त बताते नजर आते हैं।