Homeजरा हटकेक्या ये challenge स्वीकार हैं ? इस लड़की के अमीर बनने का...

क्या ये challenge स्वीकार हैं ? इस लड़की के अमीर बनने का ये तरीका अपना सकते हैं आप ?

वैसे तो हर किसी की ख़्वाहिश होती हैं कि उसे हर रोज नए नए कपड़े पहनने को मिले। लेकिन एक लड़की ने अपनी इस ख़्वाहिश को इस कदर मारा कि अब उसकी गिनती अमीरों में होने लगी हैं।

वैसे तो हर किसी की ख़्वाहिश होती हैं कि उसे हर रोज नए नए कपड़े पहनने को मिले। लेकिन एक लड़की ने अपनी इस ख़्वाहिश को इस कदर मारा कि अब उसकी गिनती अमीरों में होने लगी हैं। तो आइये बताते हैं आपको कि क्या हैं पूरा मामला?
तो हम यहां बात कर रहें हैं एक ब्रिटिश लड़की, जिसका नाम हैं बेकी हफ्स (Becky Hughes), जिसकी उम्र महज 24 साल हैं। और आपको ये भी बता दे कि बेकी मार्केटिंग इंडस्ट्री से जुडी हुई हैं और वहीं काम करती हैं। सुचना के मुताबिक़ उन्होंने पिछले 2 साल से अपने लिए नए कपड़े नहीं खरीदें बल्कि नए कपड़े खरीदने के बजाय सेकेंड हैंड कपड़े खरीदने का ट्रेंड बना लिया।  और आपको जानकर आश्चर्य होगा कि इस ट्रेंड से उन्होंने अब तक लाखों रुपये की बचत कर ली है।

इससे भी ज्यादा आश्चर्य आपको ये जानकर होगा कि बेकी सिर्फ दूसरों के पहने कपड़े खरीदती ही नहीं हैं बल्कि अपने पहने कपड़े भी वापस बेच देती हैं। और ऐसा करके वह अभी तक लगभग तीन लाख से ज्यादा रुपये कमा चुकी हैं। Mirror की एक रिपोर्ट की माने तो बेकी वर्ष में लगभग 1 लाख रुपये की बचत सिर्फ दूसरों के पहने कपड़े पहनकर कर लेती हैं।  यहीं नहीं वे जितने कपड़े खरीदती हैं, उतने ही बेच भी देती है।

तो कैसा लगा आपको ये challenge? क्या आप अपना सकता हैं ये तरीका? इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें और अपने दोस्तों को भी इस challenge के बारें में बताएं।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular