Homeमनोरंजनबॉलीवुडक्या Priyanka Chopra ले रहीं तलाक? ये है सच

क्या Priyanka Chopra ले रहीं तलाक? ये है सच

Priyanka Chopra : बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की लव लाइफ किसी से छुपी नहीं है जिस अंदाज़ में इन दोनों की शादी हुई उसके बाद से फैन्स इन दोनो के दीवाने हैं। प्रियंका और निक अपने बिजी शेड्यूल के चलते भी ज्यादा से ज्यादा टाइम एक-दूसरे के साथ स्पेंड करते हैं।

Priyanka Chopra : बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की लव लाइफ किसी से छुपी नहीं है जिस अंदाज़ में इन दोनों की शादी हुई उसके बाद से फैन्स इन दोनो के दीवाने हैं। प्रियंका और निक अपने बिजी शेड्यूल के चलते भी ज्यादा से ज्यादा टाइम एक-दूसरे के साथ स्पेंड करते हैं। प्रियंका और निक लगातार सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने रहते हैं। लेकिन इन दिनों प्रियंका और निक (Priyanka & Nick) को लेकर खबरों का बाजार गर्म है।

priyanka nick

ये भी पढ़े – रामायण एक्सप्रेस के वेटरों की बदली पोशाक, साधुओं ने जताई थी कड़ी आपत्ति

दरअसल, 22 नवंबर को प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम बायो में बदलाव किया है। जिसके बाद से दोनों के रिश्ते को लेकर चर्चा तेज हो गई है। दरअसल, प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम बायो से पति का सरनेम ‘जोनस’ हटा दिया है। यह देखते ही इंस्टाग्राम यूजर के बीच हलचल मच गई है। ऐसे में यूजर्स कयास लगा रहे हैं कि दोनों के बीच संबंधों में दरार आ गई हैं। वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि दोनों जल्द ही अलग होने वाले है।

priyanka nick

वहीं आपको जानकारी के लिए बता दें निक ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिस पर प्रियंका चोपड़ा ने भी रिएक्ट किया है। दरअसल, निक जोनस ने तलाक की खबरें आने के बाद एक फिटनेस वीड‍ियो सोशल मीडिया पर शेयर है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे जिम में डंबल्स उठाते नजर आए। मुद्दे की बात तो ये है कि निक के इस वीड‍ियो पर पत्नी प्र‍ियंका का भी स्वीट कमेंट आया है। प्र‍ियंका ने लिखा- ‘Damn! मैं तुम्हारी इन बांहों पर मर चुकी हूं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

निक के वीडियो पर प्रियंका का प्यार भरा कमेंट तलाक की खबरों को महज अफवाह साबित करता है। इसे देख कर यही साबित होता है कि दोनों में प्यार पहले की तरह ही है। वहीं दूसरी ओर प्र‍ियंका की मां मधु चोपड़ा ने भी इन खबरों को अफवाह बताया है। उन्होंने लोगों से इस तरह की झूठी खबरें ना फैलाने की अपील की है।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular