क्या खत्म हो गई है Kartik Aryan और Karan Johar की तकरार? Viral Video में दिखे साथ

फिल्म मेकर Karan Johar और बॉलीवुड एक्टर Kartik Aryan की अनबन से सभी वाकिफ हैं. लेकिन हाल ही में दोनों को साथ में बातचीत करते देखा गया.

सभी जानते हैं कि बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) की आपस में नहीं बनती है. लेकिन अब लगता है दोनों के बीच का मतभेद खत्म हो गया है. हाल ही मे दोनो को एक ही टेबल पर बैठकर बात करते दिखाई दिए है.

साल 2019 में फिल्म दोस्ताना के लिए कार्तिक और करण ने हाथ मिलाया था, लेकिन किसी वजह से दोनों के बीच अनबन हो गई थी और कार्तिक (Kartik) फिल्म से बाहर हो गए थे. सेट पर इन सभी बातों को लेकर बड़ी लड़ाई भी देखी गई थी. हालांकि दोनों में से किसी ने भी कभी इस लड़ाई की बात को लेकर हामी नहीं भरी. जो वीडियो सामने आया है उसमें दोनों एक प्रोग्राम के दौरान एक दूसरे से मिले थे. स्टेज पर एक साथ डांस करने के बाद दोनों ने टेबल भी शेयर की और एक-दूसरे से बातचीत करते हुए हंसते दिखाई दिए.

Must Read- बॉलीवुड के कई स्टार्स और डायरेक्टर्स को लेकर Sonu Sood का बड़ा बयान, बोले- लोगों को मुझसे जलन होती है

 

वीडियो में दिख रहा है कि वरुण धवन (Varun Dhawan), कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) को हाथ पकड़ के स्टेज पर ले जाते हैं. इसके बाद वहां पर वरुण, कार्तिक, करण जौहर, रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर, अनिल कपूर, आयुष्मान खुराना, कृति सेनन, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा डांस कर रहे हैं. बता दें कि यह सभी अपकमिंग फिल्म जुग जुग जियो (Jug Jugg Jeeyo) के गाने पर डांस कर रहे थे.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म भूल भुलैया 2 ब्लॉकबस्टर साबित हुई है. इसके बाद उनके पास कई सारे प्रोजेक्ट है जिनमें शहजादा और फ्रेडी जैसी फिल्में शामिल है. वही करण जौहर (Karan Johar) रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने की तैयारी कर रहे हैं.