भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा वनडे मैच आज खेला जा रहा है। जिसमें भारतीय टीम की काफी शानदार शुरुआत रही है। ओपनिंग करने आए रोहित शर्मा और सुमन जी ने टीम को काफी अच्छी शुरुआत दी। लेकिन रोहित शर्मा अपनी पारी को ज्यादा लंबा नहीं चला सके। लेकिन शुभमन गिल ने काफी शानदार बल्लेबाजी करते हुए शतक जड़ा।

उन्होंने 97 गेंद पर 116 रन बनाए उनकी बल्लेबाजी की जमकर तारीफ हो रही है। इस दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और सिक्सर किंग के नाम से मशहूर युवराज सिंह का भी ट्वीट सामने आया हैं। जिसमें उन्होंने शुभमन गिल के खेल की जमकर तारीफ की हैं। लेकिन इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसे भी शब्द लिखे हैं। जिसकी वजह से उनका ट्वीट काफी ज्यादा चर्चाओं में बना हुआ है।

Also Read: मध्यप्रदेश में एक्शन के मोड़ में पुलिस, पतंगबाजी पर ड्रोन कैमरे से नजर, चाइनीज मांझे का इस्तेमाल करने पर होगी कार्यवाही

दरअसल, भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे इस मुकाबले में स्टेडियम में काफी सारी सीट खाली दिखाई दे रही है। ऐसे में युवराज सिंह को काफी ज्यादा चिंता हो रही है, और उन्होंने यह कहा है कि क्या वनडे क्रिकेट मर रहा है? उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। युवराज सिंह के इस ट्वीट पर लोगों की भी काफी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।