IPL 2022 GT vs LSG Live: 159 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात टाइटन्स, जाने Update

IPL यानी इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के 15 वें सीजन का आगाज शनिवार 26 मार्च से हो गया हैं। आज 28 मार्च को IPL की 2 नई टीमें आपस में अपना डेब्यू मुकाबला खेल रही हैं हार्दिक पंड्या की अगुआई वाली गुजरात टाइटन्स और केएल राहुल की कप्तानी में लखनऊ सुपर जायंट्स मैदान में उतरेगी ये IPL 2022 के 15 वें सीजन का चौथा मुकाबला हैं इस मुकाबले में टॉस गुजरात टाइटन्स ने जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

बल्लेबाजी करने उतरी लखनऊ सुपर जायंट्स की शुरुआत बेहद खराब रही, मैच की पहली बॉल पर ही कप्तान केएल राहुल को पवेलियन लौटना पड़ा, इसके बाद लगातार विकेट गिरते रहे। पर दीपक हुड्डा के 55 रन की पारी की बदौलत लखनऊ सुपर जायंट्स ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 158 रन का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया। और गुजरात टाइटन्स को जीत के लिए 159 रनों का लक्ष्य दे दिया है।

वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी हार्दिक पंड्या की अगुआई वाली गुजरात टाइटन्स की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही टीम के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल बिना रन बनाए OUT हो गए हैं वहीं विजय शंकर भी 6 बॉल पर 4 रना बनाकर पवेलियन लौट गए।

आपको बता दे इससे पहले क्रिकेट के सबसे बड़े महाकुम्भ Indian Premier League यानी IPL 2022 का पहला मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स(CSK) और कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के बीच खेला गया जिसमें KKR ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) की पहली जीत हासिल की है। कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 6 विकेट से हराया था।

Must Read: Indore Job Alert: रोजगार मेलें में ये कंपनियां देगी युवाओं को नौकरी, मिलेगी आकर्षक Salary, जाने Detail

वहीं 27 मार्च को सीजन का दुसरा मुकाबला दिल्ली और मुंबई(DC vs MI) की टीमों के बीच खेला गया जिसमें मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने ओपनिंग खिलाड़ी ईशान किशन की धमाकेदार नाबाद 81 रन की पारी की बदौलत 5 विकेट पर 177 रन बनाए थे और दिल्ली को 178 रन का लक्ष्य दिया था। जिसे दिल्ली की टीम ने हासिल कर लिया हैं और मुंबई को 4 विकेट से हरा दिया इस मैच को अक्षर पटेल और ललित यादव की जोड़ी ने पूरी तरह से पलट दिया।

और तीसरा मुकाबला RCB और PBKS के बीच हुआ इस मैच में पंजाब किंग्स ने धमाकेदार जीत हासिल की। टीम ने मुकाबले में (RCB vs PBKS) रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 5 विकेट से हरा दिया।