चाकुओं से इंटरनेट सेंसेशन Killi Paul पर हुआ हमला, हाथ में लगे इतने टांके

बॉलीवुड (Bollywood) के सुपरहिट गानों और फिल्मों के डायलॉग्स पर अपना शानदार अभियान कर सोशल मीडिया पर लोगों को काफी ज्यादा लुभा रहे तंजानिया के स्टार भाई-बहन किली पॉल (Kili Paul) और नीमा पॉल (Neema Paul) इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में है।

बॉलीवुड (Bollywood) के सुपरहिट गानों और फिल्मों के डायलॉग्स पर अपना शानदार अभियान कर सोशल मीडिया पर लोगों को काफी ज्यादा लुभा रहे तंजानिया के स्टार भाई-बहन किली पॉल (Kili Paul) और नीमा पॉल (Neema Paul) इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में है। ये दोनों सोशल मीडिया पर वीडियो बना कर लोगों को काफी ज्यादा इंटरटेन करते है। इनकी तारीफ खुद पीएम मोदी भी कर चुके हैं। अभी हाल ही में इनसे जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि किली पॉल पर चाकुओं से हमला हुआ है। इसकी जानकारी खुद उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है।

Must Read : “No Makeup” लुक में भी खूबसूरत दिखी Malaika Arora, स्माइल की जगह इस चीज ने फैंस को किया Attract

उन्होंने बताया है कि उन पर चाकू से हमला तो हुआ ही है साथ ही लाठी डंडों से पीटा भी गया है। ये सब सुन कर उनके फैंस हैरान रह गए है। जी हां इन दिनों किलि पॉल काफी ज्यादा चर्चा में है। दरअसल, किली पॉल इंटरनेट पर पॉपुलर चेहरा बनकर उभरे हैं। हालांकि उन्हें ज्यादा चोट नहीं लगी है। लेकिन उन्हें 5 टांके जरूर आए है। जानकारी के मुताबिक, किलि पॉल की बहन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके टांके लगे हुए साफ़ नजर आ रहे हैं।

उनकी बहन ने फैंस से मांग की है कि वह प्रार्थना करें। उन्होंने अपने पोस्ट में ये लिखा है कि प्लीज किली पॉल के लिए प्रार्थना करें। वहीं किलि पॉल ने स्टोरी शेयर कर लिखा है कि 5 लोगों ने मुझपर अटैक किया है। उन्होंने मुझे चाकू से मारा है। जिसकी वजह से मेरे हाथ में जख्म लग गया है। ऐसे में मुझे 5 टांके भी आए है। इतना ही नहीं मुझे छड़ी से पीटा भी गया है। लेकिन भगवान का शुक्र है की मैं बच गया। लेकिन जिन्होंने पीटा वो भाग निकले। उन्होंने कहा है कि प्लीज मेरे लिए प्रार्थना कीजिए।