Homeमनोरंजनबॉलीवुडअंतरराष्ट्रीय एम्मी नॉमिनेटेड 'AARYA' ने एक और जबरदस्त सीज़न के साथ वापसी...

अंतरराष्ट्रीय एम्मी नॉमिनेटेड ‘AARYA’ ने एक और जबरदस्त सीज़न के साथ वापसी की

मुंबई, 12 नवंबर, 2021: आर्या (AARYA) वापस आ गई है, और इस बार शिकंजा हमेशा के लिए है। पहले सीज़न की अपार सफलता के बाद, डिज़्नी+ हॉटस्टार ने इंटरनेशनल एमी नॉमिनेटेड हॉटस्टार स्पेशल्स, आर्या के एक और जबरदस्त और दिलचस्प सीज़न के साथ वापसी की है। इस शो के फैंस बहुप्रतीक्षित सीक्वेल टीज़र के लिए बहुत उत्साहित हैं। यह टीज़र प्रभावशाली और दिलचस्प कहानी प्रस्तुत करता है, जिसमें आर्या अपने पति की हत्या का बदला हर कीमत पर लेती है।

ALSO READ: Indore News: सेमीफाइनल हारा PAK, इंदौर में मनी छोटी दीपावली

राम माधवानी फिल्म्स के अवार्ड विनिंग एवं अत्यधिक प्रतिभाशाली राम माधवानी द्वारा निर्मित यह टीज़र दर्शकों को एक रोमांचक और खून जमा देनेवाला शो प्रस्तुत करेगा, जिसमें आर्या सरीन आर्या के दूसरे सीज़न के ज्यादा सख्त व काले सफर का प्रदर्शन करेगी। इस लुक में अभिनेत्री सुश्मिता सेन (Sushmita Sen) उग्र लाल रंग में ढंकी हुई, प्रचंड व क्रूर लुक में दिखाई देती हैं, यह पोस्टर अपने परिवार को बचाने के लिए मुश्किलों से लड़ती हुई शेरनी को वापस प्रस्तुत करता है।

दूसरे सीज़न के बारे में, डायरेक्टर राम माधवानी ने कहा, ‘‘पहले सीज़न के लिए हमें मिला प्यार व स्नेह बहुत सुखद था, इसलिए हमने पूरे स्नेह और श्रम के साथ दूसरा सीज़न बनाने का निर्णय लिया। इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स में बेस्ट ड्रामा श्रेणी में इस शो का नॉमिनेशन इस कहानी में हमारे विश्वास को प्रदर्शित करता है, जो हम सुनाने के लिए यहां पर हैं। मैं शो के फैंस को आर्या के सफर का अगला कदम प्रस्तुत करने के लिए उत्साहित हूँ। वह हर कदम पर चुनौती का सामना करती है क्योंकि वह अपने परिवार को जीवित रखने और बदला लेने के बीच संतुलन बनाकर चलने को मजबूर है।’’

दूसरे सीज़न में आर्या का रोमांचक सफर देखिए, जल्द ही डिज़्नी+ हॉटस्टार पर

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular