Homeइंदौर न्यूज़फिर चर्चा में आया इंदौर का बहुचर्चित चूड़ी काण्ड मामला

फिर चर्चा में आया इंदौर का बहुचर्चित चूड़ी काण्ड मामला

इंदौर के बहुचर्चित चूड़ी काण्ड मामले(Indore's famous bangle case) के आरोपी तस्लीम को आखिरकार उच्च न्यायालय ने जमानत दे ही दी। हालांकि उसे 100 से ज्यादा दिन जेल में बिताने पड़े। आपको बता दे कि तस्लीम मूल रूप से UP का रहने वाला है। और पेशे से चूड़ी व्यापारी है। उसे एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

इंदौर के बहुचर्चित चूड़ी काण्ड मामले(Indore’s famous bangle case) के आरोपी तस्लीम को आखिरकार उच्च न्यायालय ने जमानत दे ही दी। हालांकि उसे 100 से ज्यादा दिन जेल में बिताने पड़े। आपको बता दे कि तस्लीम मूल रूप से UP का रहने वाला है। और पेशे से चूड़ी व्यापारी है। उसे एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

उस पर तथाकथित आरोप लगाए गए थे कि वह चूड़ी बेचते वक्त अपना असली नाम छिपा लेता था और पूछने पर दूसरा नाम बताता था। लेकिन जब उसके आधार कार्ड को जांचा गया तो उसकी सच्चाई सबके सामने आ गई। और इसी बात से गुस्साएं लोगो ने तस्लीम की पिटाई करना शुरू कर दिया। जिसका एक वीडियो सोशल मिडिया पर खूब वायरल हुआ और इस मुद्दे ने सियासी रुख अख्तियार कर लिया।

must read: खुशखबरी: अब एक सप्ताह में सिर्फ साढ़े 4 दिन काम करना होगा

जिसके बाद चूड़ी व्यापारी तस्लीम को गिरफ्तार कर लिया गया था। फिलहाल उसे जमानत मिल गई हैं। इसके लिए तस्लीम को लेकर जिला कोर्ट में कई दफा जमानत की अर्जी पेश की गई, लेकिन कोर्ट द्वारा इसे बार बार ठुकरा दिया जाता था। लेकिन अब वकीलों का कहना हैं कि कोर्ट की कॉपी मिलने के बाद बुधवार तक तस्लीम जेल से बाहर आ सकता है।

ज्ञात हो कि तस्लीम की पिटाई का वीडियो वायरल होते ही इंदौर और मध्यप्रदेश की राजनीति में भूचाल आ गया था। देश के हर बड़े नेता ने इस मसले पर अपनी बात रखी यहां तक कि कांग्रेस नेता और प्रसिद्ध शायर इमरान प्रतापगढ़ी ने भी इस बहती गंगा में हाथ धो लिए। कांग्रेस के महासचिव और मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने वीडियो को शेयर कर शिवराज सरकार को खूब घेरा था।

 

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular