साउथ अफ्रीका के साथ अक्टूबर में खेली जाने वाली T20 सीरीज की मेजबानी इंदौर करेगा

भारत द.अफ्रीका के बीच सितंबर-अक्टूबर में होने वाली टी-20 सीरिज का एक मुकाबला 3 अक्टूबर को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा।

भारत द.अफ्रीका के बीच सितंबर-अक्टूबर में होने वाली टी-20 सीरिज का एक मुकाबला 3 अक्टूबर को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा। कई वर्षों बाद एमपीसीए को मेजबानी मिली है। वर्ल्ड कप से पहले होने वाली इस सीरिज भारत और द. अफ्रीका टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण होगी। इंदौर के अमिताभ विजयवर्गीय के दौरा एवं कार्यक्रम निर्धारण समिति में होने का फायदा भी इंदौर को मिला है। हालांकि अधिकारिक घोषणा जल्द होने की उम्मीद है।

Also Read – खतरों के खिलाडी शो को मिल गए टॉप 3 कंटेस्टेंट, रुबीना दिलेक के बाद अब ये एक्ट्रेस हुई शो से बाहर

अब तक इंदौर के होलकर स्टेडियम में दो अंतरराष्ट्रीय टी-20 मैच खेले गए है। पहला अंतरराष्ट्रईय टी-20 मुकाबला 22 दिसंबर 2017 को तथा दूसरा 7 जनवरी 2020 को खेला गया था। दोनों ही बार विपक्षी टीम श्रीलंका की थी। इसके बाद होलकर स्टेडियम में कोई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला गया है।होलकर स्टेडियम वनडे, टेस्ट और आईपीएल की मेजबानी भी कर चुका है। लेकिन लगभग पौने तीन साल बाद इंदौरी दर्शक होलकर स्टेडियम में अंतरराष्ट्रीय मैच देखेंगे। होलकर स्टेडियम में भारतीय टीम का रिकॉर्ड भी शानदार रहा है, यहां कोई भी मैच वह नहीं हारी है। टी-20 में कप्तान रोहित शर्मा के नाम रिकॉर्ड भी दर्ज है, उन्होंने यहां लंका के खिलाफ 43 गेंदों में 118 रनों की शतकीय पारी भी खेली थी।