Indore: पुलिस कंट्रोल रूम में TI ने महिला SI को मारी गोली, खुद किया सुसाइड

भोपाल के श्यामला हिल्स थाने में पदस्थ टीआई हाकम सिंह ने इंदौर पुलिस कंट्रोल रूम में खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया है. यह कदम उठाने से पहले उन्होंने एक महिला सब इंस्पेक्टर को गोली मार दी और फिर अपनी जान ले ली.

Indore: हाल ही में शहर में गोली चलने की वारदात सामने आई है. बता दें कि भोपाल के श्यामला हिल्स थाने में पदस्थ टीआई हाकम सिंह ने इंदौर पुलिस कंट्रोल रूम में खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया है. यह कदम उठाने से पहले उन्होंने एक महिला सब इंस्पेक्टर को गोली मार दी और फिर अपनी जान ले ली.

मृतक टीआई हाकम सिंह महिला एसआई से मिलने पुलिस कंट्रोल रूम पहुंचे थे. पुलिस अधिकारियों ने जो जानकारी दी है उसके मुताबिक महिला एसआई घायल है और उन्हें निजी अस्पताल ले जाया गया है. अधिकारी पूरे मामले की जांच में जुट गए हैं और मौके पर एफएसएल और अन्य टीम पहुंच चुकी है. पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र भी पुलिस कंट्रोल रूम पहुंच चुके हैं. बता दें कि मृतक टीआई हाकम सिंह पहले इंदौर के खुडैल सिमरोल और सराफा थाने में पदस्थ थे. इसके बाद खरगोन के महेश्वर और भीकनगांव में वो टीआई भी रहे. हाल ही में उनका भोपाल के श्यामला हिल्स थाने में ट्रांसफर हुआ था. 3 दिन की छुट्टी लेकर वह इंदौर पहुंचे थे और अगले एक-दो दिन में भोपाल लौटने वाले थे लेकिन इससे पहले ही उन्होंने खुद को गोली मार ली.

Must Read- द्रौपदी मुर्मू ने सोनिया गांधी, शरद पवार और ममता बनर्जी को लगाया फोन, राष्ट्रपति चुनाव में मांगा समर्थन

मामले को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है बताया जा रहा है कि पूरा मामला प्रेम प्रसंग का है. यहां पर TI महिला के साथ कॉफी पी रहे थे. अचानक दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ और टीआई ने गोली चला दी. कंट्रोल रूम के बाहर फायर की आवाज सुनाई देने पर अन्य पुलिसकर्मी जब वहां पहुंचे. तो देखा कि टीआई हाकम सिंह और एसआई रंजना लहूलुहान हालत में पड़े हुए थे. पहले पुलिसकर्मियों को लगा कि दोनों को किसी ने गोली मारी है. लेकिन पास में पहुंचने पर टी आई की सर्विस रिवाल्वर उनके पैरों के पास पड़ी दिखाई दी और महिला को हिलाने पर वह उठ कर बैठ गई. जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया. सिटी स्कैन में सामने आया है कि महिला के कान के पास गोली लगी है.

खबर अपडेट की जा रही है…