Indore : भंवरकुआं क्षेत्र में मामूली टक्कर में ही कर दी युवक की हत्या, आरोपी फरार

इंदौर (Indore) शहर के भंवरकुआं (Bhanwar Kuan) थाना क्षेत्र से हाल ही में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है।

इंदौर : इंदौर (Indore) शहर के भंवरकुआं (Bhanwar Kuan) थाना क्षेत्र से हाल ही में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यहां एक युवक की मामूली टक्कर लगने से ही हत्या कर दी गई। जिसने हत्या कि है वो ट्रांसपोर्ट व्यवसायियों के बेटे है। जानकारी के मुताबिक, हत्या करने के बाद आरोपी कनाडा भागने के लिए एयरपोर्ट से मुंबई चला गया। ऐसे में पुलिस ने एफआरओ की मदद से एयरपोर्ट पर घेराबंदी करवाई गई। जानकारी के मुताबिक, 22 मार्च की रात 11 बजे भोलाराम उस्ताद पर ये हादसा हुआ।

इस हादसे में हरमीतसिंह उर्फ हनी बल पुत्र जसवीरसिंह बल निवासी संतनगर की हत्या की गई। युवक ने चाचा ने पुलिस को बयान देते हुए कहा कि आरोपी प्रतीक ग्रेवाल ने लाल रंग की कार से हनी के दोस्त को टक्कर मारी थी। उसके बाद प्रतीक कार लेकर भाग गया। हनी उसे समझाने भोलाराम उस्ताद मार्ग गया तो दोनों में विवाद हो गया। जिसके बाद मनमीतसिंह बोपारा, मनजोतसिंह, हरसिमरनसिंह संधूऔर गुरविंदरसिंहको को उसने बुलाया। पहले तो आरोपी ने हनी को खूब मारा उसके बाद उसको भगा दिया। इसके बारे में हनी ने घर पर किसी को कुछ भी नहीं बताया और आकर सो गया।

Must Read : इतनी सुंदर है IPL 2022 कप्तानों की लाइफ पार्टनर्स

लेकिन सुबह 4 बजे जब उसे उल्टियां हुई तो घरवालों को उसने इस पूरे मामले की जानकारी दी। घर वालों ने उसे अस्पताल भर्ती करवाया। लेकिन उसकी हालत में कोई सुधर नहीं हुआ और ज्यादा हालत बिगड़ गई। जिसके बाद उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया उसके बाद एक और अस्पताल लेजाया गया। लेकिन तीनों ही अस्पतालों ने घटना के बारे में नहीं बताया। ऐसे में शुक्रवार के दिन उसकी मौत हो गई। जिसके बाद टीआइ ने पुलिसकर्मी भेजे और अपने स्तर पर जानकारी जुटाई। लेकिन आरोपी सब फरार हो गए। लेकिन पुलिस ने स्वजन के बयानों के आधार पर चारों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।