Indore: पालदा इलाके में मचा हड़कंप, मंदिर की चौखट पर मिली खून में लिपटी हुई लाश

इंदौर। इंदौर के (Indore) पालदा इलाके से सनसनीखेस खबर सामने आ रही है। यहां पर हनुमान मंदिर के बाहर एक गुंडे की हत्या कर दी गई जिसके बाद उसकी लाश मंदिर की चौखट पर रख दी। बताया जा रहा है कि, गुंडा छावनी इलाके में रहता था और उसपर दस से अधिक अपराध दर्ज थे। बताया जा रहा है कि, गुंडे की जिलाबदर की फाइल पर सोमवार को कमिश्नर को साइन करना थी लेकिन सुबह ही उसका दूसरे थाना क्षेत्र में शव मिला। जिसके बाद से ही पुलिस (Indore Police) ने अपना एक्शन मोड ऑन करते हुए हत्यारों की तलाश शुरू की है।

ALSO READ: बड़ी खबर: इंदौरियों की मेहनत लाएगी रंग, यूनेस्को विश्व धरोहर बनेगी गेर !

आपको बता दें कि, पुलिस को इंदौर के पालदा तौल कांटे के पास हनुमान मंदिर पर एक शव पड़े होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मृतक की पहचान शुभम पुत्र अरूण सिलावट निवासी पारसी मोहल्ले के रूप में की। पुलिस ने बताया कि, शुभम रात में अपने कुछ साथियों के साथ निकला था और देर रात तक वह घर नही आया। जिसके बाद सीधे सुबह उसके परिवार के पास उसकी मौत की सूचना पहुंची। अधिकारियों का कहना है कि, शरीर पर चाकू और सिर पर किसी भारी वस्तु से मारने के निशान मिले हैं।

साथ ही पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले लिए हैं। पुलिस ने बताया कि, शुभम के पिता हम्माली का काम करते हैं जबकि उसका एक छोटा भाई पढ़ाई करता है। बताया जा रहा है कि, शुभम पर करीब दस से अधिक अपराध दर्ज हैं। शुभम पर साल 2017 का एक मामला दर्ज है जिसमें उसने भंवरकुआ इलाके में ही फर्शी मारकर एक युवक की अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या की थी। इस मामले में शुभम ने जेल की हवा भी खाई थी लेकिन अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।