Indore: निगमायुक्त प्रतिभा पाल का कड़ा एक्शन, अवैध वसूली करने वालों पर दर्ज की एफआईआर

असामाजिक तत्वों द्वारा बसों को खड़ा करने पर अवैध रूप से राशि की मांग की जाती है। साथ ही कुछ एजेंटों द्वारा सरवटे बस स्टैंड क्षेत्र में बस संचालकों से अभद्र व्यवहार किया जाता है तथा अवैध रूप से राशि वसूली की जा रही है।

Indore: नगर निगम इंदौर द्वारा नवनिर्मित सरवटे बस स्टैंड के माध्यम से बसों का संचालन किया जा रहा है। आयुक्त प्रतिभा पाल ने बताया कि विगत दिनों बस संचालकों द्वारा यह स्थिति संज्ञान में लाई गई थी की यहां पर असामाजिक तत्वों द्वारा बसों को खड़ा करने पर अवैध रूप से राशि की मांग की जाती है। साथ ही कुछ एजेंटों द्वारा सरवटे बस स्टैंड क्षेत्र में बस संचालकों से अभद्र व्यवहार किया जाता है तथा अवैध रूप से राशि वसूली की जा रही है।

Must Read- Indore: 20 सालों से बंद है अटल खेल परिसर का स्विमिंग पूल, आप ने प्रदर्शन कर जताया विरोध

मामला सामने आने पर आयुक्त पाल द्वारा प्रबंधक को जानकारी निकालने के निर्देश दिए गए। बस संचालकों द्वारा भी इस प्रकार की शिकायत की गई थी कि उन्हें असामाजिक तत्वों द्वारा परेशान किया जाता है, तथा अवैध रूप से राशि की मांग की जाती है ! जिस पर आज निगम आयुक्त के निर्देश के क्रम में निगम द्वारा 13 एजेंटों के विरुद्ध थाना छोटी ग्वालटोली में एफआईआर दर्ज कराने की कार्रवाई की गई।

सरवटे बस स्टेण्ड इन्दौर में प्रबंधक दिनेश पटेल ने बताया कि नगर पालिका निगम इन्दौर द्वारा नवनिर्मित सरवटे बस स्टेण्ड पर शासन द्वारा बस एसोसिएशन के माध्यम से बसों के संचालन के दौरान कुछ एजेन्टो द्वारा अवैध वसूली की जा रही है। आयुक्त महोदय के निर्देश के क्रम में अवैध वसूली करने वाले एजेन्टो के नाम निम्नानुसार है-
1. सचिन, 2. धर्मेन्द्र, 3 मनीष रानवे, 4. बिरजू महाराज, 5. छनगा, 6. रजत कुशवाह, 7. देवा, 8. गगन, 9. आकाश, 10. निर्मल, 11.शिव, 12. दादु, 13. राहुल धाकड के विरुद्ध थाना प्रभारी छोटी ग्वालटोली इन्दौर (म.प्र.) में धारा 384 भादवि के तहत एफआईआर दर्ज कराने की कार्रवाई की गई।