Home इंदौर न्यूज़ Indore: 20 सालों से बंद है अटल खेल परिसर का स्विमिंग पूल,...

Indore: 20 सालों से बंद है अटल खेल परिसर का स्विमिंग पूल, आप ने प्रदर्शन कर जताया विरोध

आम आदमी पार्टी के जिला सचिव मनोज यादव का कहना है कि निगमायुक्त समस्या का निराकरण कर पूल को जल्द से जल्द शुरू करवाए ताकि खिलाड़ियों और आम जनता को इसका लाभ मिल सके.

Indore: आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आज स्कीम नंबर 78 नगर निगम जोन क्रमांक 7 में स्थित अटल खेल परिसर के स्विमिंग पूल को शुरू करने के लिए प्रदर्शन करते हुए झोनल अधिकारी शांतिलाल यादव को ज्ञापन सौंपा.

बता दें कि खेल गतिविधियां बढ़ाई जा सके इसके लिए परिसर में स्विमिंग पूल बनाया गया था. लेकिन, पिछले 20 साल से यहां स्विमिंग नहीं हुई है क्योंकि पूल बंद है. स्विमिंग पूल बंद होने के चलते कई खिलाड़ी प्रतियोगिताओं की तैयारी नहीं कर पा रहे हैं. बहुत बार नगर निगम में शिकायत की गई लेकिन कोई हल सामने नहीं आया. हर साल खेल गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए परिसर के लिए करोड़ों रुपए आवंटित किए जाते हैं, लेकिन स्विमिंग पूल शुरू नहीं हो रहा है.

Must Read- CM शिवराज ने ली कैबिनेट की बैठक, इन योजनाओं को मिली मंजूरी

आम आदमी पार्टी के जिला सचिव मनोज यादव का कहना है कि निगमायुक्त समस्या का निराकरण कर पूल को जल्द से जल्द शुरू करवाए ताकि खिलाड़ियों और आम जनता को इसका लाभ मिल सके. उन्होंने यह भी कहा कि अगर समस्या का निराकरण नहीं हुआ तो आम आदमी पार्टी की ओर से आंदोलन किया जाएगा.

आज प्रदर्शन और ज्ञापन देने के दौरान कमलेश मालवीय, राकेश उपलब्दियां, अमित यादव, सुनील खंडेलवाल, सुमित शर्मा, सचिन पांडे, हेमंत जोशी और अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Exit mobile version