Indore: शराबबंदी के लिए जनता ने लिखा Uma Bharti को खत, Shivraj…

कभी उमा भारती शराब की दुकान पर पत्थर फेंकती है तो कभी खुलेआम विरोध करती है। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया पैनलिस्ट एवं अधिवक्ता प्रमोद द्विवेदी ने भारती का साथ देते हुए उन्हें इंदौर आने के लिए आग्रह किया है।

बिहार एवं गुजरात (Bihar and Gujrat) की तरह मध्यप्रदेश (Madhyapradesh)में भी शराबबंदी को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती(Uma Bharti) लगातार ही अपनी ही सरकार को बार-बार चुनौती देती रहती है। कभी उमा भारती शराब की दुकान पर पत्थर फेंकती है तो कभी खुलेआम विरोध करती है। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया पैनलिस्ट एवं अधिवक्ता प्रमोद द्विवेदी (Pramod Dwivedi) ने भारती का साथ देते हुए उन्हें इंदौर आने के लिए आग्रह किया है।

पत्र में द्विवेदी ने लिखा है कि आप इंदौर आ कर जनता का साथ देते हुए यह सारी चिठियों को आने वाले सोमवार के दिन संभागायुक्त को शराबबंदी करने के लिए सोपे, अगर आप ऐसा करेंगी तो हमारे प्रदेश की जनता को विश्वास हो जाएगा कि आप शराबबंदी के मामले को लेकर सच में गंभीर है। जब तक आप इस मामले में कोई प्रदर्शन नहीं करेंगीउ तो जनता यही मानेगी कि आपकी बातें और प्रदर्शन जनता के हित में नही बल्कि सरकार के साथ है।

Also Read – Indore : महिला सशक्तिकरण के चलते मैराथन का किया शुभारंभ ,मंत्री उषा ठाकुर ने दिखाई हरी झंडी

हमने योजना बनाई है कि सोमवार की सुबह 11:00 बजे संभाग आयुक्त कार्यालय पर विधानसभा क्रमांक 1 की जनता के साथ जाकर ज्ञापन देंगे। इस पत्र के बाद अगर आप भी आंदोलन में आती है तो जनता को भी बता दिया जाएगा और अगर आप इस आंदोलन में नहीं आती है तो तो हम यही समझेंगे की आपको सिर्फ बातें ही करनी आती है।

सोमवार के आंदोलन में महिलाओं के साथ ही आप यह पर संभागायुक्त को भेजेंगी। समाज के बीच जो यह बुराई फ़ैल रही है वह जन आंदोलन की वजह से ही खत्म होगी, क्यूंकि आप भी एक महिला है इसलिए शराबबंदी के मामले को आप अच्छी तरह से समझ सकती है। हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शराब बंद करने के बजाए सिर्फ शराब का व्यापार करने और फैलाने में ही अपनी ताकत लगाते है ऐसी हालत में अगर आप साथ देंगी तो आपका योगदान प्रशंसनीय होगा।

Also Read – Indore Video : भंवरकुआं क्षेत्र के कैफ़े में आग, चपेट में 3 कोचिंग इंस्टीट्यूट