इंदौर : लूट की योजना बनाकर घटना को दिया अंजाम, क्राइम ब्रांच ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस आयुक्त नगरीय इंदौर हरिनारायणचारी मिश्र व्दारा इंदौर कमिश्नरेट में लूट एवं डकैती के प्रकरणों में फरार आरोपियों की धरपकड़ करने हेतु प्रभावी कार्यवाही के लिए निर्देशित किया गया हैं ।

Indore Crime Branch
Indore Crime Branch

इंदौर(Indore) : पुलिस आयुक्त नगरीय इंदौर हरिनारायणचारी मिश्र व्दारा इंदौर कमिश्नरेट में लूट एवं डकैती के प्रकरणों में फरार आरोपियों की धरपकड़ करने हेतु प्रभावी कार्यवाही के लिए निर्देशित किया गया हैं । उक्त निर्देशों के अनुक्रम में अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) राजेश हिंगणकर द्वारा पुलिस उपायुक्त (क्राइम ब्रांच) निमिष अग्रवाल एवं अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (क्राइम ब्रांच) गुरू प्रसाद पाराशर को उक्त संबंध में निर्देशित किया गया था ।

Read More : दिल्ली में बड़ा हादसा, निर्माणाधीन गोदाम की दीवार गिरने से 6 मजदूरों की दबकर मौत

उक्त निर्देशों के तारतम्य में आरोपियों पर आवश्यक कार्यवाही हेतु थाना क्राइम ब्रांच इंदौर की विशेष टीम गठित कर आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिये आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। इसी कड़ी में कार्यवाही के दौरान क्राइम ब्रांच की टीम मुखबिर तंत्र के माध्यम से थाना-हीरानगर के अपराध क्रमांक-519/22 धारा-392 भादवि के प्रकरण में फरार आरोपियों के संबंध में सूचना मिली।

Read More : 🤩दही और बेसन लगाने से तवचा को मिलता हैं निखार, ऐसे बनाए फेस पैक😱

जिस पर क्राइम ब्रांच की टीम व थाना-हीरानगर पुलिस के साथ संयुक्त कार्यवाही में उक्त प्रकरण के फरार अज्ञात आरोपी को ज्ञात कर उनकी घेराबंदी कर पकडकर नाम पता पूछने पर उन्होने अपना नाम (1) भारत पिता रमेश चंद्र राजपूत उम्र 21 साल निवासी-ग्राम-टिगरिया मोहन बड़ोदिया थाना मोहन बड़ोदिया जिला शाजापुर व (2) तनमय पिता दिलीप सिंह ठाकुर उम्र-23 वर्ष निवासी-431 स्मृति नगर एयरपोर्ट रोड इन्दौर का होना बताया ।

आरोपी तन्मय पूर्व में थाना-बाणगंगा में लूट के अपराध में गिरफ्तार हो चुका है। आरोपी तन्मय व भरत पर पूर्व में भी गंभीर अपराध के अन्य मामले पंजीबद्ध है। उक्त दोनो आरोपियों को अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु थाना हीरानगर के सुपुर्द किया गया। उक्त आरोपियों से पूछताछ में अन्य बड़े खुलासे होने की है संभावना है ।