Indore News: पुलिस की गिरफ्त में दो बदमाश, पिस्टल और चाकू की नोक पर की थी वारदात

शहर में गंभीर घटनाओं की पतारसी और प्रभारी कारवाई करने के लिए कमिश्नर ऑफ पुलिस इंदौर हरिनारायण चारी मिश्र और एडिशनल कमिश्नर ऑफ पुलिस इंदौर श्री मनीष कपूरिया ने निर्देश दिए है।

Indore News : शहर में गंभीर घटनाओं की पतारसी और प्रभारी कारवाई करने के लिए कमिश्नर ऑफ पुलिस इंदौर हरिनारायण चारी मिश्र और एडिशनल कमिश्नर ऑफ पुलिस इंदौर मनीष कपूरिया ने निर्देश दिए है। इसी कड़ी में डीसीपी अमित तोलानी, असिस्टेंट डीसीपी जयवीर सिंह भदौरिया और एसीपी मोती उर रहमान के मार्गदर्शन में आजाद नगर पुलिस कारवाई कर रही है।

फरियादिया शहनाज बी पति गुलाब खान ने दिनांक 13/01/2022 को आजाद नगर थाने आकार रिपोर्ट की। मदीना नगर का रहने वाला समीर कोसर अपने तीन साथियों भैय्यू ऊर्फ सुरीला व दो अन्य लोग के साथ हाथ में खुली पिस्टल ,चाकू लेकर घर में घुसे। पिस्टल तथा चाकू व लोहे के रॉड की नोक पर घर की अलमारी में से सोने चांदी के जेवर एक जोड़ सोने के टॉप्स व एक जोड़ चांदी की पायल लूट कर ले गए हैं। लूट के दौरान उसके लड़के अमजद व पोती गुलबासा के साथ मारपीट की है। फरियादिया की सूचना पर थाना आजाद नगर इंदौर में अपराध क्रमांक 34/22 धारा 394,34 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गयाा।

Also Read – Indore News : वैक्सीन सर्टिफिकेट के बिना स्कूल में बच्चों को नहीं मिलेगा प्रवेश

विवेचना के दौरान मुखबिर सूचना पर से प्रकरण सदर के आरोपी समीर उर्फ कोसर पिता यूसुफ पठान निवासी 225 मदीना नगर आजाद नगर इंदौर व साहिल उर्फ धोबी पिता शेख शकील निवासी 607 मदीना नगर आजाद नगर इंदौर को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी समीर उर्फ कोशर पठान के कब्जे से घटना मेंं प्रयुक्त एक लोहे का खटकेदार चाकू व लूटे गए जेवर एक जोड़ सोने के कान के टॉप्स व एक जोड़ चांदी की पायल जब्त हुए। इसी प्रकार आरोपी साहिल उर्फ धोबी के कब्जे से घटना मेंं प्रयुक्त एक लोहे की रॉड जब्त की गई है।

प्रकरण सदर के अन्य आरोपी भैय्यू ऊर्फ सुरीला और एक अन्य की तथा घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल व पिस्टल की तलाश जारी है। आरोपी समीर पठान थाना आजाद नगर का लिस्टेड बदमाश हैै। जिस पर अड़ीबाजी, लूट, एनडीपीएस व मारपीट के पूर्व के 10 मामले हैं। इसका पूर्व में जिलाबदर व रासुका की कार्यवाही भी हो चुकी है।साहिल पूर्व में भी समीर पठान के साथ वारदात में शामिल रहा है।

इस कारवाई में आजाद नगर थाना प्रभारी इंद्रेश त्रिपाठी, उप निरीक्षक बी डी भारती, उप निरीक्षक बी एस धुर्वे, प्र. आरक्षक पुनीत, प्र. आर अमित, प्र आर. विष्णु की सराहनीय भूमिका रही।