Indore News : वैक्सीन सर्टिफिकेट के बिना स्कूल में बच्चों को नहीं मिलेगा प्रवेश

इंदौर जिले में 15 से 18 वर्ष उम्र समूह के 1 लाख 94 हजार बच्चे दर्ज हैं। लेकिन अब तक जिले में इस आयु समूह के 1लाख 24 हजार बच्चों को ही कोरोना वैक्सीन लग पाई है।

Indore News : इंदौर जिले में 15 से 18 वर्ष उम्र समूह के 1 लाख 94 हजार बच्चे दर्ज हैं। लेकिन अब तक जिले में इस आयु समूह के 1लाख 24 हजार बच्चों को ही कोरोना वैक्सीन लग पाई है। इस तरह इस आयु समूह के लगभग 70 हजार बच्चे अभी भी कोरोना वैक्सीन से दूर हैं।

जिला कलेक्टर मनीष सिंह ने कल देवी अहिल्या विश्वविद्यालय सभागृह में जिले के प्राइवेट एवं सरकारी स्कूलों के प्राचार्यो स्कूल संचालकों की बैठक बुलाई और स्पष्ट किया कि आने वाले दिनों में जब स्कूल खुलेंगे तब 15 से 18 आयु वर्ग के ऐसे बच्चों को स्कूलों में प्रवेश नहीं दिया जाएगा जिन्होंने वैक्सीन नहीं लगाई है। कलेक्टर मनीष सिंह ने स्पष्ट कहा कि 70 हजार का टारगेट हमें पूरा करना ही है।

Also Read – Maruti Suzuki : महंगी हुई मारुति सुजुकी की कारें, इतने फीसदी हुआ इजाफा

इसमें किसी तरह की भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। कलेक्टर ने यह भी बताया कि सांसद शंकर लालवानी के सुझाव पर जिले के ऐसे 10 प्राइवेट और 10 सरकारी स्कूलों को 26 जनवरी के मौके पर सम्मानित किया जाएगा जो पहले अपने विद्यालय के इस आयु वर्ग समूह के सौ प्रतिशत बच्चों का वैक्सीनेशन कर लेते हैं।