Indore: विधायक महेंद्र हार्डिया एवं आयुक्त प्रतिभा पाल ने जोन क्रमांक 11 के विभिन्न क्षेत्रों का किया निरीक्षण

विधायक एवं आयुक्त द्वारा विनोबा नगर एवं संदीप नगर में स्थित खदान को भरकर यहां पर हॉकर्स जोन का निर्माण करने एवं ड्रेनेज लाइन डालने के निर्देश दिए गए।

इंदौर। विधायक महेंद्र हार्डिया, आयुक्त प्रतिभा पाल एवं महापौर परिषद सदस्य राजेश उदावत द्वारा जोन क्रमांक 11 के विभिन्न क्षेत्रों का निरीक्षण किया गया। विधायक एवं आयुक्त द्वारा विनोबा नगर एवं संदीप नगर में स्थित खदान को भरकर यहां पर हॉकर्स जोन का निर्माण करने एवं ड्रेनेज लाइन डालने के निर्देश दिए गए।

साथ ही तिलक नगर शमशान घाट का भी निरीक्षण किया गया तिलक नगर श्मशान घाट में स्थित श्रद्धांजलि हाल को रिपेयर करने एवं श्मशान घाट पहुंच मार्ग को भी रिपेयर करने के निर्देश दिए गए। महावीर नगर पानी की टंकी तिलक नग से रिंग रोड तक लिंक रोड का प्रस्ताव तैयार करने के निर्देश दिए।

Also Read: Indore: मुख्यमंत्री मामा ने किया भांजियों की इच्छा को पूरा, इंदौर से मांडू घूमने गई भांजियां

वार्ड 49 में खेल का मैदान विकसित करने के साथ ही महावीर नगर में उद्यान सौंदर्यीकरण कार्यों के संबंध में प्रस्ताव तैयार करने के निर्देश दिए गए। इसके साथ ही वार्ड के वंदना नगर क्षेत्र में जहां पर जलजमाव की स्थिति उत्पन्न होती है ऐसे स्थानों का सर्वे एवं स्थानों को चिन्हित कर प्रस्ताव तैयार करने के भी निर्देश दिए गए!