इंदौर: शहर के बड़े जिला अस्पताल पीसी सेठी अस्पताल और शहर के कई सरकारी अस्पतालों में लेब टेक्नीशियनों की हड़ताल चल रही है। इस वजह से जांच के लिए आ रहे हैं, मरीजों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। गौरतलब है कि सोमवार को हड़ताल का तीसरा दिन है। लेकिन इसके बावजूद भी हड़ताल खत्म होने का नाम नहीं ले रही इसका असर आम जनता पर पड़ रहा है।

बता दें कि दूर-दूर से इलाज करवाने आ रहे लोगों की जांच नही होने के कारण मरीजों को वापिस लौटना पड़ रहा है। मिली जानकारी के अनुसार सोमवार के दिन भी अस्पताल खोलने के बाद भारी मात्रा में मरीज इलाज करवाने के लिए अस्पताल में पहुंचे। लेकिन हड़ताल की वजह से उनकी जांच नहीं हो पाई इस वजह से मरीजों को काफी परेशान होना पड़ रहा है। हड़ताल के वजह से मरीजों की खून की जांचें नही हो सकीं।

सरकारी अस्पतालों में चल रही इस हड़ताल में जिले के लेब टेक्नीशियन CMHO ऑफिस भी भारी संख्या में इकट्ठे हुए। जानकारी के लिए बता दें कि लेब टेक्नीशियन अपनी मांगों को लेकर अनिश्चितकालीन हड़ताल पर हैं। जब तक उनकी मांगों को पूरा नहीं किया जाएगा जब तक हड़ताल जारी रहेगी। लेकिन इसका असर आम जनता और गरीब वर्ग पर पढ़ रहा है। क्योंकि जांच नहीं हो पाने की वजह से उन्हें बाहर टेस्ट करवाना पड़ रहा है।

Also Read: Maruti ने दिया तगड़ा झटका, Alto से लेकर Brezza तक सभी कारों की इतनी कर दी कीमत