Homeइंदौर न्यूज़नागरिकों के छोटे-छोटे कंट्रीब्यूशन से ही इंदौर नंबर वन है- संभाग आयुक्त

नागरिकों के छोटे-छोटे कंट्रीब्यूशन से ही इंदौर नंबर वन है- संभाग आयुक्त

इंदौर दिनांक 23 नवंबर 2021। संभाग आयुक्त एवं निगम प्रशासक डॉ पवन कुमार शर्मा ने स्वच्छ सर्वेक्षण में इंदौर का प्रथम स्थान प्राप्त होने पर शहर वासियों को बधाई देते हुए कहा कि हमारे लिए यह गर्व की बात है कि विगत वर्ष नागरिकों द्वारा कचरा प्रबंधन शुल्क की राशि 80% तक जमा कराई गई थी, मेरा शहर वासियों से अपील है कि शत प्रतिशत नागरिक गण अपने कचरा प्रबंधन शुल्क की राशि जमा कराएं, आपके छोटे छोटे कंट्रीब्यूशन से ही इंदौर स्वच्छता में नंबर वन शहर है।

निगम प्रशासक डॉ पवन कुमार शर्मा द्वारा आज अपने आवास का कचरा प्रबंधन शुल्क जमा कराते हुए नागरिकों से अपील की गई। इस अवसर पर सहायक राजस्व अधिकारी श्री महेंद्र राठौर द्वारा निगम प्रशासक महोदय को स्वच्छता का बेच लगाया गया।

ALSO READ: Indore: सस्ती घरेलू बिजली के लिए दी एक माह में 130 करोड़ की सब्सिडी

आयुक्त सुश्री प्रतिभा पाल ने कहा कि हम सभी देश के सबसे स्वच्छ एवं साफ शहर इंदौर में रहते हैं इंदौर में स्वच्छता को बनाए रखने के लिए निगम द्वारा लगातार कार्य किया जाता है, जिसके तहत डोर टू डोर कचरा संग्रहण का कार्य प्रतिदिन किया जा रहा है। नगर निगम इंदौर (Indore) द्वारा डोर टू डोर कचरा संग्रहण कार्य की एवज में नागरिकों से कचरा प्रबंधन शुल्क लिया जाता है जिसका भुगतान निगम को किया जाना भी हर नागरिक का कर्तव्य है।

आयुक्त सुश्री प्रतिभा पाल ने अपने आवास का डोर टू डोर कचरा संग्रहण शुल्क जमा किया गया, इस अवसर पर उपायुक्त श्रीमती लता अग्रवाल द्वारा आयुक्त महोदय को स्वच्छता का बेच भी लगाया गया।

इसके साथ ही अप्पर आयुक्त राजस्व श्रीमती भव्या मित्तल एवं उपायुक्त श्रीमती लता अग्रवाल द्वारा भी अपने आवास का कचरा प्रबंधन शुल्क जमा कराते हुए नागरिकों से कचरा प्रबंधन शुल्क जमा करने की अपील की गई। इस मौके पर सहायक राजस्व अधिकारी द्वारा अपर आयुक्त एवं उपायुक्त महोदया को स्वच्छता का वेज भी लगाया गया।

आयुक्त सूश्री पाल ने शहर के नागरिकों से अपील की कि वह भी अपने डोर टू डोर कचरा संग्रहण शुल्क जमा करें और स्वच्छ एवं साफ इंदौर शहर के नागरिक बने।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular