Indore: इंडेक्स क्रिकेट एकेडमी ने हासिल की जीत, नितिन यादव रहे मैन ऑफ द मैच

इंदौर। ‘स्व. रमेश चंद्र जी गौड़ ट्राफी- 2021-22’ का आयोजन किया जा रहा है। इसी आयोजन के अंतर्गत 12 मार्च 2022, शनिवार को इंडेक्स क्रिकेट एकेडमी और गुजराती क्रिकेट एकेडमी के बिच मैच हुआ। इस मैच में इंडेक्स क्रिकेट एकेडमी ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए शानदार जीत हासिल की। इंडेक्स क्रिकेट एकेडमी की सफलता पर इंडेक्स ग्रुप परिवार के सभी सदस्यों ने हर्ष जताया।

ALSO READ: 14 मार्च को होगा “SAIF जोन में व्यापार के अवसर” विषय पर परिचर्चा का आयोजन

मैच की शुरुआत में टॉस जीतकर गुजराती क्रिकेट एकेडमी ने 8 विकेट के नुकसान पर 40 ओवर में 265 रन बनाए। जिसमें रुद्राक्ष झा ने शानदार 130, हर्ष गराज ने 56 राण बनाए और नितिन पटेल ने 3, रिद्देश सोनी ने 2, अमन चौहान ने २ विकेट लिए। जवाब में इंडेक्स क्रिकेट एकेडमी ने 40 ओवर में जीत हासिल की। इंडेक्स की ओर से नितिन यादव ने 80, प्रशांत पाटीदार ने 79 और सार्थक तंवर ने 36 रन बनाए।

ALSO READ: Indore: महाराजा चाप- शुद्ध शाकाहारी मल्टीक्यूसिन रेस्टोरेंट ने लॉन्च किया अपना आउटलेट

इंडेक्स क्रिकेट एकेडमी की जीत पर इंडेक्स ग्रुप के चेयरमैन श्री सुरेश सिंह भदौरिया, माउंट लिट्रा ज़ी स्कूल के एमडी श्री मयंकराज सिंह भदौरिया, माउंट लिट्रा ज़ी स्कूल के प्रिंसिपल श्री मनोज बाजपेयी, माउंट लिट्रा ज़ी स्कूल (Mount Litra Zee School) के सीईओ श्री रुपेश वर्मा एवं इंडेक्स क्रिकेट एकेडमी के कोच श्री अंजन हलदर ने हर्ष व्यक्त किया। क्रिकेट मैच के दौरान सभी खिलाडियों के द्वारा कोरोना की गाइडलाइन का पूरणतः पालन किया गया।