Home इंदौर न्यूज़ इंदौर : हीरानगर थाना क्षेत्र में भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ताओं में हुई मारपीट, चाकू...

इंदौर : हीरानगर थाना क्षेत्र में भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ताओं में हुई मारपीट, चाकू भी चले

नगरीय निकाय चुनावों से पहले कल मंगलवार रात इंदौर के हीरानगर थाना क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच विवाद, चाकू भी चले, विधायक रमेश मेंदोला और कांग्रेस महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला पहुंचे देर रात हीरानगर थाने

आज हो रहे नगरीय निकाय चुनावों से पहले कल मंगलवार रात इंदौर (Indore) के हीरानगर थाना क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी (BJP) और कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच विवाद होने के साथ ही चाकू चलने की भी जानकारी सूत्रों से प्राप्त हुई है । इस विवाद की घटना में कुछ लोगों को चोट लगने की जानकारी मिली है। इसे घटना से पहले को लेकर मंगलवार देर रात तक हीरानगर थाने में हंगामा हुआ था। जानकारी के अनुसार कांग्रेस नेता वार्ड 20 में वोटरों को पैसे बांट रहे थे, जिसे लेकर भाजपा के कुछ कार्यकर्ताओं ने अपनी आपत्ति जताई। जिसके बाद कांग्रेस पार्ट के कुछ कार्यकर्ताओं ने वार्ड 20 के भाजपा कार्यालय पर हमला कर दिया । जानकारी के अनुसार चाकू से हुए हमले में भाजपा कार्यकर्ता जीतू चौधरी के कान कटने की बात सामने आ रही है।

Also Read-MP Municipal Election Live: मध्यप्रदेश में आज पहले चरण में 11 निगमों में मतदान सुबह सात बजे से आरम्भ

विधायक रमेश मेंदोला और कांग्रेस महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला पहुंचे देर रात हीरानगर थाने

2 नंबर विधानसभा के वार्ड 20 में कल मंगलवार को देर रात में भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच विवाद था । जिसमें जमकर मारपीट, चाकूबाजी की घटना भी हुई । घटना में दोनो तरफ से लाठी-डंडे चले, जिसमें आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए । इस विवाद के बाद विधायक रमेश मेंदोला और कांग्रेस महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला पहुंचे थे हीरानगर थाने।देर रात हुई जमकर मारपीट की घटना में हीरानगर थाने में जीतू चौधरी ने चंदशेखर पटेल सहित अन्य को पीटा जिसके बाद से विवाद बढ़ता गया जिसमें चाकूबाजी की घटना भी हुई। जानकारी के अनुसार इस दौरान भाजपा कार्यालय पर तोड़फोड़ भी हुई। दोनों पक्षों द्वारा एक दूसरे पर आरोप लगाए गए।

Also Read-शेयर बाजार : ओसवाल फर्म ने जताया एलआईसी के शेयर पर भरोसा, बताया फायदे का सौदा

Exit mobile version