इंदौर(Indore) : पुलिस आयुक्त इंदौर शहर हरिनारायणचारी मिश्र द्वारा इंदौर कमिश्नरेट में संपत्ति संबंधी वारदातों, चोरी तथा ट्रक कंटिग, आदि संबंधी अपराधों पर अंकुश लगाने एवं इनमे लिप्त आरोपियों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही करने हेतु इंदौर पुलिस को निर्देशित किया गया है । उक्त निर्देशों के तारतम्य में अतिरिक्त पुलिस आयुक्त इंदौर (अपराध) राजेश हिंगणकर के द्वारा पुलिस उपायुक्त (अपराध शाखा) निमिष अग्रवाल एवं अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त ( अपराध शाखा) गुरू प्रसाद पाराशर को इंदौर शहर में हो रहे संपत्ति संबंधी घटनाओं की पतारसी कर वारदातों पर अंकुश लगाने एवं ऐसे आरोपियों की धरपकड़ करने हेतु निर्देशित किया गया था।

Read More : Bollywood : विजयपथ से भोला तक तब्बू-अजय देवगन का 9 फिल्मों का सफर, एक्ट्रेस ने शेयर की नई फिल्म की तस्वीर

उक्त निर्देशों के तारतम्य में आरोपिगणों पर कार्यवाही हेतु अपराध शाखा की टीम को निर्देशित किया गया । इसी कड़ी में कार्यवाही के दौरान क्राईम ब्रांच की टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि जेल रोड इंदौर पर चोरी के मोबाईल बेचने के लिये एक व्यक्ति खडा हैं मुखबिर की सूचना पर मुखबिर के बताये स्थान पर डालर मार्केट के पास नावेल्टी मार्केट के सामने वाली गली कृष्णा मोबाईल एसेसरीज के कार्नर के पास इंदौर जहाँ पर आरोपी (1).फैजान कुरैशी पिता अब्दुल रईस उम्र 22 वर्ष नि 23/2 मोतीतबेला इंदौर को पकडा।

Read More : Indore : नार्को हेल्पलाइन की मदद से क्राइम ब्रांच के कब्जे में महिला तस्कर आरोपी, जप्त की 12 ग्राम ब्राउन शुगर

आरोपी के कब्जे से XIAOMI TECHNOLOGY INDIA PRT.LTD. का POCO माँडल C31 के 100 मोबाईल कीमती करीबन 10,99,900/- (दस लाख निन्यान्वे हजार नो सौ ) रुपये के जप्त कर आरोपी से पूछताछ करते आरोपी फैजान द्वारा बताया गया कि यह मोबाईल चोरी हैं जो मेरे कंजर गिरोह के साथियो नें ट्रक कटिंग कर चुराये थे जो सस्ते दामों में बेचने के लिए मुझे दिये गये थे तथा मेरे पास मोबाईल के संबंध में कोई बिल नही हैं । उक्त मश्रुका थाना मेनडोरा जिला निजामाबाद (तेलगांना ) के अपराध क्रमांक 70/22 धारा 379 भादवि का होने से अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु आरोपी तथा जप्त मश्रुका को थाना मेनडोरा जिला निजामाबाद (तेलगांना ) के जिम्मे किया गया । आरोपी से मध्य प्रदेश एवं अन्य राज्यो में हुई ट्रक कटिंग के बारे में पूछताछ की जा रही हैं ।