Homeइंदौर न्यूज़Indore: MGM मेडिकल कॉलेज की कार्यकारिणी समिति की बैठक संपन्न

Indore: MGM मेडिकल कॉलेज की कार्यकारिणी समिति की बैठक संपन्न

इंदौर 07 जनवरी, 2022
संभागायुक्त डॉ. पवन कुमार शर्मा की अध्यक्षता में आज यहां एमजीएम मेडिकल कॉलेज की कार्यकारिणी समिति की बैठक संपन्न हुई। इस बैठक में अपर आयुक्त श्रीमती रजनी सिंह, संयुक्त आयुक्त श्रीमती सपना सोलंकी तथा श्री रजनीश कसेरा, मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. संजय दीक्षित, एमवाय हॉस्पिटल के अधीक्षक डॉ. पी.एस. ठाकुर सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।

ALSO READ: Indore: स्कूल छोड़ने वाले बच्चों को रोजगार के लिये दिया जायेगा ट्रेड में प्रशिक्षण

बैठक में मेडिकल कॉलेज की आय-व्यय के संबंध में चर्चा की गई। साथ ही मेडिकल कॉलेज में चल रहे विकास कार्यों के संबंध में भी चर्चा हुई। संभागायुक्त डॉ. पवन कुमार शर्मा ने निर्देश दिये कि अधुरे निर्माण कार्य शीघ्र पूर्ण किया जाये। यह सुनिश्चित किया जाये कि सभी अस्पतालों में अग्निशमन की व्यवस्था हो। जिन अस्पतालों में ऑक्सीजन प्लांट लग चूकें हैं वह सुचारू रूप से कार्य करते रहें, इसके लिये सभी आवश्यक संसाधन और व्यवस्थाएं रखी जाये।

उन्होंने कहा कि मेडिकल कॉलेज के एमवाय सहित अन्य संबद्ध अस्पतालों में मरीजों को पर्याप्त सुविधाएं मिले, सुविधाओं में किसी तरह की कमी नहीं रखी जाये। बैठक में बताया गया कि कोविड तथा अन्य कारणों से मृत 14 कर्मचारियों के परिजनों को मेडिकल कॉलेज द्वारा अनुकंपा नियुक्ति दी गई है। साथ ही 450 कर्मचारियों को समयमान वेतन का लाभ दे दिया गया है। शेष 300 कर्मचारियों को यह लाभ देने की प्रक्रिया प्रचलन में है। हाल ही में भर्ती प्रक्रिया पूर्ण कर अनेक रिक्त पदों की पूर्ति की गई है।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular