मनीष को कोई नहीं रोक पाया: ताई

0
73

इंदौर : लोकसभा अध्यक्ष और इंदौर की सांसद सुमित्रा महाजन ने आज जिला निगरानी एवं समन्वय समिति की बैठक की, जिसमें इंदौर की महापौर मालिनी गौड़, कलेक्टर, निगम आयुक्त, आईडीए अध्यक्ष सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे.

बैठक में उस समय गहमा-गहमी की स्थति बन गई जब निगम आयुक्त मनीष सिंह ने भरी बैठक में एनएचआई के अधिकारी गुप्ता को चेतावनी दे डाली. दरअसल बायपास के दूसरी ओर ग्रामीण क्षेत्रों में पानी पहुँचने के लिए निगम बायपास की सर्विस रोड और अंडर पास से पाईप लाईन डाल रहा है, लेकिन एन एच आई के अधिकारियों ने पाईप लाइन डालने में कुछ बाधा उत्पन्न की थी जिस पर निगम आयुक्त मनीष सिंह ने आज भरी बैठक में एनएचआई के अधिकारी गुप्ता को चेतावनी देते हुए कहा कि आप कुछ भी कर लो काम नहीं रोक पाओगे.

मनीष सिंह की बात का लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा ताई ने भी समर्थन करते हुए कहा की मनीष को आज तक कौन रोक पाया है. ताई के इस वाक्य के कई अर्थ लगाए जा रहे हैं.

वहीँ बैठक के दौरान महापौर ने 29 गाँव का राजस्व रिकॉर्ड का निगम में संवियलन नहीं होने का मुद्दा उठाया गया. ताई ने 29 गाँव की पंचायत के रिकार्ड सील करने के निर्देश दिये. महापौर ने बीएसएनएल के खराब नेटवर्क की शिकायत की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here