Indore: पार्टी की नीति से नाराज कांग्रेस प्रवक्ता घनश्याम जोशी ने दिया इस्तीफा, उठाए कई सवाल

टिकट ना मिलने से नाराज वार्ड 69 से कांग्रेस प्रवक्ता घनश्याम जोशी ने इस्तीफा दे दिया है.

Indore: भाजपा और कांग्रेस की ओर से शहरों में अलग-अलग वार्डो के पार्षद प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी गई है. कई वार्डों में प्रत्याशियों के नाम पर कार्यकर्ता सहमत नहीं है. वहीं दूसरी ओर ऐसे कई कार्यकर्ता है जिन्होंने पार्टी की व्यवस्था से नाराज होकर अपने पदों से इस्तीफा दे दिया है. इसी कड़ी में कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता और प्राथमिक सदस्यता के पद से घनश्याम जोशी ने इस्तीफा दे दिया है.

अपना इस्तीफा देते हुए घनश्याम जोशी ने कहा कि मैं 35 वर्षों से पार्टी की सेवा कर रहा हूं और इसका फल मुझे टिकट काट कर दिया गया है. वार्ड क्रमांक 69 में मैं पिछले 3 वर्षों से निर्जीव कांग्रेस को जिंदा करने की कोशिश में न जाने कितने काम करता आ रहा हूं. लेकिन मेरे इन कामों की अवहेलना करते हुए मौकापरस्त पट्ठावादी नीति वालों को टिकट दे दिया गया है. इसलिए मैं प्रवक्ता के पद से अपना इस्तीफा दे रहा हूं.

Must Read- Agnipath Protest Live: यूपी से बिहार तक फैली अग्निपथ की आग, मसौढ़ी में जलाया गया स्टेशन, जौनपुर में प्रदर्शन जारी

घनश्याम जोशी ने पीसीसी चीफ कमलनाथ से सवाल भी किया कि मैंने पार्टी के लिए बहुत ज्यादा ही काम किए हैं. पार्टी को उठाने के लिए मैंने सब कुछ न्योछावर करते हुए वार्ड क्रमांक 69 में जनहित के काम किए. कोरोना काल के दौरान पूरे वार्ड की सेवा की लेकिन फिर भी मुझे पार्टी ने टिकट नहीं दिया. जो जनसेवा मैंने की है क्या वही मेरा कसूर था. अपने इस्तीफे में उन्होंने यह भी कहा कि वार्ड 69 की जनता के लिए मैं हर संभव सेवा में तत्पर रहूंगा.