मध्य प्रदेश के इंदौर में स्थित सबसे बड़े सरकारी अस्पताल एमबाय मेडिकल के ब्लड बैंक में ब्लास्ट हो गया जिसमें करीब आधा दर्जन से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर आ रही है ।

रिपेरिंग के दौरान एजी टेटर मशीन के ऐसी का कंप्रेसर फट गया। जिसके चलते वहा पर मौजूद कर्मचारी सहित आधा दर्जन लोगों के घायल होने की सूचना है। बताया जा रहा है की जब घटना हुई उस वक्त कई लोग मौजूद थे। अचानक विस्फोट होने की वजह से अफरा-तफरी का माहौल बन गया। इससे घबराकर कुछ छात्राए बेसुध हो गई वह मेडिकल स्टूडेंट बताई जा रहीं है। वही कुछ अन्य लोग भी घायल हुए हैं धमाका इतना जोरदार हुआ की जिसके चलते ब्लड बैंक में लगा कांच का दरवाजा भी फूट गया, साथ ही वहा रखी मशीनों के आलावा अन्य सामान भी टूट-फूट गए।

धमाका इतना जोरदार था कि ब्लड बैंक के दरवाजों और खिड़कियों पर लगे कांच तक फूट गए। हादसे में कई लोगों को चोट आई है। हालांकि, इनमें से किसी की भी स्थिति गंभीर नहीं है। बताया जा रहा है कि अस्पताल में मशीनों का मेंटेनेंस देखने वाली कंपनी हाइड के कुछ कर्मचारी ब्लड बैंक के कंपोनेंट सेपरेटर रूम में लगी एक मशीन के कंप्रेशन में गैस भर रहे थे। इस दौरान अचानक विस्फोट हो गया।

Also Read : दिल्ली में सफर करना हुआ महंगा, ऑटो-टैक्सी के किराये में हुई बढ़ोतरी, AAP सरकार से मिली मंजूरी

ये हुए घायल
लाला राम पटेल 45, तिशा 19, तन्नू शर्मा 19, सुमित 27, योगेश पंवार 30, रतन दीप रावत 72