Indore : सावधान ! D-Mart ग्राहक, मिल रही कीड़े वाली दाल, वापस लेने के बदले दे रहे धमकी

इंदौर शहर के D-Mart ग्राहकों के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, इंदौर में स्मार्ट शॉपिंग के लिए सबसे ज्यादा चलने वाला स्टोर D-Mart है।

D-mart

इंदौर: इंदौर शहर के D-Mart ग्राहकों के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, इंदौर में स्मार्ट शॉपिंग के लिए सबसे ज्यादा चलने वाला स्टोर D-Mart है। यहां खरीदारी करने ग्राहकों की लंबी लंबी कतारे लगी रहती है। यहां लोग इस विश्वास के साथ जाते है कि एक ही जगह पर उन्हें सारा सामान गुणवत्तापूर्ण मिलेगा लेकिन D-Mart के इंदौर में कुछ स्टोर ऐसे भी है जहां ग्राहकों के साथ धोका हो रहा है।

जी हां, इंदौर के कुछ D-Mart स्टोर पर ग्राहकों को अच्छा सामान नहीं दिया जा रहा है। दरअसल, हाल ही में एक खबर सामने आई है, ये खबर निपानिया के D-Mart की है। बताया जा रहा है कि यहां से एक ग्राहक तुअर की दाल खरीद के ले गया था। लेकिन जब वह घर गया और उसने दाल देखी तो उसमें काफी ज्यादा घुन और कीड़े लगे हुए थे।

Must Read: Aishwarya Rai ने Miss World बनने से पहले करवाया था ऐसा फोटोशूट, इतने रुपए की हुई थी कमाई

जब वह इस दाल को बदलवाने के लिए स्टोर पर गया तो वहां के मैनेजर ने उस ग्राहक के साथ बदसलूखी की और धमकी देते हुए कहा कि आप कंज्यूमर कोर्ट या फूड डिपार्टमेंट कहीं भी जाएं, हम दाल वापस नहीं करेंगे। इसके बाद ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि उस स्टोर पर किस तरह का सामान बेचा जा रहा है। ऐसे में यदि इसी तरह का सामान बेचा गया और लोग भरोसा कर के ये सामान ले जाए तो ये ग्राहकों के साथ धोका किया जा रहा है।

ये है पूरा मामला –

ग्राहक आनंद पांडे ने बताया कि डी मार्ट जैसा बड़ा स्टोर लोगों के साथ ऐसा करेगा ये कभी नहीं सोचा था। अगर ये ऐसा ही करते रहे तो लोग यहां जाना बंद कर देंगे। जब मै स्टोर में गया दाल बदलवाने के लिए तो पहले तो एक महिला कर्मचारी ने उसे बदलने के लिए हामी भर दी थी लेकिन स्टोर के मैनेजर ने उन्हें कहा कि आप ये पैकेट खुला लाए है इस लिए हम इसे नहीं बदल सकते है।

ऐसे में आनंद पांडे ने कहा है कि आप सीसीटीवी चेक कर सकते है साथ ही बिल भी देख सकते है। ये पैकेट आपके ही ब्रांड का है। ऐसे में मैनेजर ने कहा कि आप कंज्यूमर कोर्ट या फूड डिपार्टमेंट कहीं भी जाएं, हम दाल वापस नहीं करेंगे।इसके बाद आनंद पांडे ने बताया कि उन्होंने फ़ूड डिपार्टमेंट के उच्च अधिकारी को इसकी शिकायत की है। अब जल्द ही पुरे स्टोर की जांच कर जानकारी ली जाएगी।