Homeइंदौर न्यूज़Indore: इंडेक्स मेडिकल अस्पताल में 85 वर्षीय बुजुर्ग का हुआ देहदान

Indore: इंडेक्स मेडिकल अस्पताल में 85 वर्षीय बुजुर्ग का हुआ देहदान

इंदौर। देहदान एक महान दान है इस बात को सार्थक रूप देते हुए 85 वर्षीय इंदौर निवासी मदनलालजी डाकले ने अपनी देहदान का संकल्प लिया था। मृत्यु उपरांत उनके नातिन गुंजन जैन एंव उपेन्द्र जैन ने संदीपन आर्य एवं जितु बगानी, मुस्कान ग्रुप के अध्यक्ष से संपर्क किया। संदीपन आर्य ने आगे आकर देहदान के लिए इंडेक्स मेडिकल कॉलेज अस्पताल में तुलसीराम जाटव से संर्पक किया उसके बाद उन्होने इंडेक्स ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूशंस की एडमिनिस्ट्रेशन डायरेक्टर चित्रा खिरवड़कर एवं परिवहन विभाग के ईचार्ज आर. सी. यादव से संर्पक किया। इंडेक्स मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के देहदान अधिकारी ने तत्काल एंबुलेंस में स्वयं जाकर देहदान की प्रक्रिया पूर्ण करवाई।

ALSO READ: चुनाव आयोग का बड़ा फैसला, अब 22 जनवरी तक रैलियों पर लगाई पाबंदी

इंडेक्स ग्रुप के चेयरमैन सुरेश सिंह भदौरिया, वाइस चेयरमैन मयंक राज सिंह भदौरिया, इंडेक्स मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. जी. एस. पटेल और चित्रा खिरवड़कर ने इस पुनीत कार्य के लिए डाकले परिवार के प्रति अपना आभार व्यक्त किया।

देहदान से निश्चित रूप से चिकित्सा जगत में विद्यार्थियों को मानव शरीर को जानने, समझने का ज्ञान प्राप्त होता है। चिकित्सा जगत दिवंगत आत्मा का जीवनभर आभारी रहेगा। इंडेक्स मेडिकल कॉलेज के एनोटॉमी विभाग ने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्राथर्ना की और परिवार के प्रति आभार प्रकट किया।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular